नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. बीती रात एक्ट्रेस मुंबई में सूरज बड़जात्या की आगामी फिल्म 'ऊंचाई' की स्क्रीनिंग में पहुंची थीं. इस स्क्रीनिंग में बॉलीवुड कई सितारे शामिल हुए थे, पर सबका ध्यान कंगना और जया बच्चन की एक वीडियो ने खींचा. इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा हो रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वायरल हुआ वीडियो


सोशल मीडिया पर 'ऊंचाई' की स्क्रीनिंग के दौरान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें देखा जा सकता है कि मीडिया के सामने पोज देने के लिए अनुपम खेर जया बच्चन का स्टेज पर स्वागत करते हैं.उनके पीछे कंगना रनौत खड़ी हैं, जो जया बच्चन को हंसते हुए लगातार देखती हैं.,लेकिन जया बच्चन बातें करती हैं, पोज देती हैं, पर कंगना को देखती तक नहीं उन्हें इग्नोर कर देती हैं.


कंगना को किया इग्नोर


वायरल वीडियो में जया बच्चन कंगना के करीब आईं तो वह मुस्कुराईं और ऐसा लगा कि उन्होंने 'हैलो जया जी' कहा. हालांकि, जया ने कंगना को कोई जवाब नहीं दिया और अनुपम खेर के साथ तस्वीरें क्लिक कराने लगीं.



अब सोशल मीडिया यूजर वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'यह बहुत अजीब मुलाकात थी', तो दूसरे ने लिखा, 'कंगना कैसे उम्मीद कर सकती हैं कि वो उनसे बात करेंगी, कंगना शायद भूल जाती है वो क्या कारनामे की चुकी हैं.'


अभिषेक ने संभाली बात


'ऊंचाई' की स्क्रीनिंग में पूरा बच्चन परिवार पहुंचा था. मीडिया के सामने जया बच्चन के ऐसे रूड बर्ताव को संभालते हुए पीछे आ रहे अभिषेक बच्चन ने बात संभाली. उन्होंने झट से कंगना को गले लगा लिया. अभिषेक ने कंगना को गले ही नहीं लगाया बल्कि उनसे बात भी की.



बता दें कि 'ऊंचाई' 11 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार हैं.  राजश्री प्रोडक्शंस ने महावीर जैन फिल्म्स और बाउंडलेस मीडिया के सहयोग बनाई इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, डैनी डेन्जोंगपा, नीना गुप्ता, सारिका और परिणीति चोपड़ा जैसे कई सितारे नजर आएंगे.


ये भी पढ़ें- Malaika Arora Marriage: अर्जुन कपूर से शादी करने जा रही हैं मलाइका अरोड़ा! एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर दिया हिंट


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.