Malaika Arora Marriage: अर्जुन कपूर से शादी करने जा रही हैं मलाइका अरोड़ा! एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर दिया हिंट

Malaika Arora-Arjun Kapoor Wedding : बॉलीवुड के पॉपुलर कपल में से एक मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अपने रिलेशनशिप के चलते खूब सुरखियां बटोरते हैं. दोनों के फैंस के लिए अब एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 10, 2022, 12:01 PM IST
  • मलाइका-अर्जुन कपूर करने जा रहे हैं शादी!
  • मलाइका ने इंस्टाग्राम पर शेयर की पोस्ट
Malaika Arora Marriage: अर्जुन कपूर से शादी करने जा रही हैं मलाइका अरोड़ा! एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर दिया हिंट

नई दिल्ली: Malaika Arora-Arjun Kapoor Wedding : लगता है कि मलाइका अरोड़ा जल्द ही अपने फैंस को बड़ी खुशखबरी देने वाली हैं. एक्ट्रेस जल्द ही अर्जुन कपूर की दुल्हनिया बनने वाली हैं. मलाइका की लेटेस्ट पोस्ट इसी तरफ इशारा कर रही है. वहीं लोगों ने भी पोस्ट देख पूछना शूरू कर दिया कि  क्या जल्द शादी करने वाले हैं कपल? 

मलाइका की पोस्ट हुई वायरल

मलाइका अरोड़ा ने अपनी एक शर्माते हुए तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में अभिनेत्री ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. अपनी खूबसूरत सी तस्वीर शेयर करते हुए अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा, 'मैंने हां कर दी है'. बस अभिनेत्री का कैप्शन पढ़ते ही हर कोई अनुमान लगाने लगा कि मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर को शादी के लिए हां कर दी हैं. 

सितारों ने दी बधाई

मलाइका की पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. उनकी पोस्ट पर बॉलीवुड सितारे जमकर बधाई दे रहे हैं. शमिता शेट्टी, माही विज, करण टैकर से लेकर बॉलीवुड के कई सिलेब्स ने इस पोस्ट पर कमेंट कर मलाइका को शुभकामनाएं दी हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

वहीं फैंस भी कमेंट कर बधाई देने के साथ-साथ पूछ रहे हैं कि क्या सच में वे दूसरी बार शादी करने वाली हैं.

काफी समय से डेट कर रहे दोनों

मलाइका और अर्जुन का रिश्ता बीते कई सालों से है, लेकिन 2019 में मलाइका-अर्जुन ने इसे ऑफिशियल किया था. इसके बाद उन्हें ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा. हालांकि इसपर दोनों ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. मलाइका-अर्जुन की जोड़ी उनके फैंस को काफी पसंद है. दोनों को अकसर एक-साथ वैकेशन पर जाते देखा जाता है. काफी समय से दोनों की शादी के कयास लगाए जा रहे थे.

ये भी पढ़ें- तलाक के बाद पहली बार पति नागा चैतन्य संग काम करेंगी समांथा रुथ प्रभु! इस फिल्म में आ सकती हैं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़