Kanhaiya Mittal Video: मशहूर भजन गायक कन्हैया मित्तल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह हाथ में जलेबी की प्लेट लेकर नाचते हुए नजर आ रहे हैं. खास बात ये है कि उनका ये वीडियो हरियाणा विधानसभा चुनावों में भाजपा की जीत के बाद आया है. वैसे तो उन्होंने अपने पोस्ट में राजनीति से लेकर कुछ नहीं लिखा, लेकिन वे बधाई देते जरूर नजर आए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कन्हैया मित्तल को लेकर पिछले दिनों खूब विवाद हुआ था. हालांकि, अब माना जा रहा है कि कन्हैया मित्तल डैमेज कंट्रोल में लगे हुए हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि वे कांग्रेस में शामिल होने जा रहे थे, लेकिन फिर अचानक उन्होंने यू-टर्न लेते हुए कहा कि लोगों की प्रतिक्रिया देखने के बाद उन्होंने अपना मन बदल लिया है. उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस में शामिल नहीं होंगे.


वहीं, कई लोगों ने उनपर सवाल भी उठाए थे. लेकिन उन्होंने माफी मांगते हुए एक वीडियो जारी किया था और कहा था, 'सनातनियों की सुनेंगे..सनातनियों को चुनेंगे.'


नया वीडियो देखें
अब उन्होंने जो नया वीडियो डाला है, उसमें वे 'जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे' पर आनंद करते हुए जलेबी खाते नजर आ रहे हैं. साथ उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, 'आज नाराज होने का नहीं, जलेबी खाने का मन है' वहीं, उन्होंने नीचे बधाई हो भी लिखा है.


 



क्यों कांग्रेस में शामिल होने चले गए मित्तल?
हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले कन्हैया मित्तल ने कहा था कि वह कांग्रेस में शामिल होना चाहते हैं ताकि हर पार्टी में एक 'सनातनी' हो. बता दें कि कन्हैया मित्तल ने राम मंदिर उद्घाटन से पहले सबसे लोकप्रिय भजन- 'जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे' गाया था.


एक अन्य वीडियो में मित्तल ने पहले कहा था कि उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने की इच्छा जताई थी, हालांकि, उन्होंने स्पष्ट किया कि उनके और भाजपा के बीच कोई टकराव नहीं है, गायक ने कहा कि वह चाहते हैं कि हर पार्टी 'सनातन' के बारे में बात करे. इससे पहले, अटकलें लगाई जा रही थीं कि गायक भारतीय जनता पार्टी से हरियाणा चुनाव के लिए चुनाव टिकट नहीं मिलने से नाखुश थे.