नई दिल्ली: बिग बॉस 13 (Bigg Boss) में शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) लंबे समय बाद नजर आई थीं जिसके बाद से वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. कांटा लगा गर्ल शेफाली ने हाल ही में मालदीव से अपनी कई फोटो शेयर की है.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शेफाली ने ब्लैक बिकिनी में कई तस्वीरें पोस्ट की है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. शेफाली की बिकिनी फोटोज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर उस पर कमेंट करते दिख रहे हैं. बता दें कि हीना खान और उनके ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल भी मालदीव गए हुए हैं.


ये भी पढ़ें-जेनेलिया डिसूजा का टूटा हाथ तो रितेश ने बनाए बाल, देखें पति-पत्नी का क्यूट वीडियो.


खबरों की मानें तो शेफाली जल्द ही  'खतरों के ख‍िलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) में भी नजर आएंगी. हालांकि इस रिपोर्ट पर ऑफिशियल तौर पर मुहर नहीं लगी है लेकिन अगर ऐसा होता है तो ग्लैमरस अदाकार को स्टंट करता देखना काफी दिलचस्प होगा.



शेफाली अपने पति व एक्टर पराग त्यागी के साथ हॉलीडे एंज्वॉय करती दिख रही हैं. शेफाली कुछ समय पहले सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) के साथ म्‍यूजिक वीडियो में नजर आई थीं. इसके साथ ही शेफाली कुछ वेबसीरीज और म्यूजिक अलबम को लेकर व्यस्त चल रही हैं.


ये भी पढ़ें-Jacqueline Fernandez ने फिल्म के लिए एक पतले तार पर चलना सीखा.


'खतरों के ख‍िलाड़ी 11' में शेफाली के अलावा रुबीना दिलैक, उर्वशी ढोलकिया, एरिका फर्नांडिस, अभ‍िनव शुक्‍ला और मोहित मलिक भी नजर आ सकते हैं.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.