Jacqueline Fernandez ने फिल्म के लिए एक पतले तार पर चलना सीखा

जैकलीन फर्नाडीज (Jacqueline Fernandez) बॉलीवुड की बोल्ड अदाकारा है. जैकलीन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और एक से बढ़कर एक पोस्ट शेयर करती रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 17, 2021, 04:37 PM IST
  • जैकलीन की बोल्ड फोटोज ने मचाया हंगामा
  • फिल्म के लिए जैकलीन कर रहीं कड़ी मेहनत
Jacqueline Fernandez ने फिल्म के लिए एक पतले तार पर चलना सीखा

मुंबई: जैकलीन फर्नाडीज (Jacqueline Fernandez) फिलहाल फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. जैसलमेर में हाल ही में बच्चन पांडे की शूटिंग पूरी करने वालीं अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज ने फिल्म में अपनी भूमिका के लिए रस्सी पर चलने का प्रशिक्षण लिया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

फिल्म के लिए जैकलीन एक पतले तार या रस्सी पर चलना सीख रही हैं. जैकलिन लगभग तीन सप्ताह के लिए जैसलमेर में थीं और उन्होंने लगभग एक में यह कला सीख ली. एक करीबी सूत्र ने बताया कि इस कला को सीखना मुश्किल है.

ये भी पढ़ें- Kiara Advani की लेटेस्ट फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर लगाई आग.

जहां एक व्यक्ति को रस्सी पर चलने के लिए शरीर के संतुलन की आवश्यकता होती है, जो जमीन से लगभग आठ से 10 फीट की ऊंचाई पर बंधा होता है. जैकलिन ने आसानी से इस कला को सीख लिया.

सूत्र ने कहा कि अभिनेत्री ने पहले भी व्यक्तिगत स्तर पर पोल डांसिंग और एरियल योग का प्रशिक्षण लिया है, जिससे उन्हें इस कौशल को सीखने के लिए शरीर का संतुलन बनाने में मदद मिली. फिल्म में जैकलीन के अलावा अक्षय कुमार और कृति सैनन भी लीड रोल में हैं. फरहाद सामजी निर्देशित यह एक्शन कॉमेडी फिल्म अगले साल 26 जनवरी को रिलीज होगी.

कुछ दिनों पहले की बोल्ड तस्वीर पोस्ट

जैकलीन  (Jacqueline Fernandez Instagram) अकसर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. कुछ दिनों पहले ही एक्ट्रेस ने अपनी ऐक टॉपलेस तस्वीर पोस्ट की थी जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ था.

ये भी पढ़ें-कोविड पॉजिटिव Tara Sutaria ने दिखाया ग्लैमरस अवतार.

जैकलीन की बात करें तो वह किक, रॉय और जुड़वां 2 के लिए जानी जाती हैं. जैकलीन साल 2006 में श्रीलंका की मिस यूनिवर्स रह चुकी है. बचपन से ही जैकलीन हॉलीवुड स्टार बनने का सपना देख रही थी. फिल्मों से पहले जैकलीन टेलीविजन पर बतौर रिपोर्टर काम कर चुकी है.

जैकलीन भारत में मॉडलिंग करने के लिए आई थी और इसी दौरान उन्हें फिल्म अलादीन का ऑफर मिल गया. साल 2010 में इन्हे बेस्ट डेब्यू अभिनत्री का अवार्ड मिला था. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़