नई दिल्ली: kareena kapoor: करीना कपूर बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस हैं. करीना कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर करीना कपूर अक्सर अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं. करीना कपूर अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में करीना ने अपना बोल्ड अवतार इंटरनेट पर शेयर किया है. सोशल मीडिया पर कुछ लोग करीना को ट्रोल कर रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

करीना कपूर हुईं ट्रोल 



करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपना खूबसूरत और स्टनिंग लुक शेयर किया है. कुछ लोगों को करीना का ये अंदाज पसंद नहीं आया है. रेड कलर के जंपसूट में करीना को बोल्ड अंदाज दिखाना भारी पड़ गया. दरअसल सोशल मीडिया पर लोगों ने करीना को ट्रोल करना शुरू कर दिया. लोगों ने कमेंट करते हुए लिखा- इस उम्र में खुद को हॉट नहीं कहते. 


42 की उम्र में दिखती हैं बोल्ड 
वहीं करीना ने फैंस ने उनकी जमकर तारीफ की है. करीना के एक फैन ने लिखा- 42 साल की उम्र में भी करीना कपूर बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस को खूबसूरती और बोल्डनेस में मात देते हुए नजर आती हैं. 


करीना कपूर वर्कफ्रंट 
करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना आखिरी बार आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आई थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास धमाल नहीं दिखा पाई थी. करीना कुछ समय पहले लंदन में शूटिंग करते हुए नजर आई थी अभी एक्ट्रेस ने फिल्म का खुलासा नहीं किया है. 


इसे भी पढ़ें: मां को याद कर इमोशनल हुए अक्षय कुमार, कह दी दिल छूने वाली बात 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.