नई दिल्ली: अपनी दिलकश और कातिलाना अदाओं से लोगों को मदहोश करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) आज भी अपनी अदाकारी और मुस्कान से करोड़ों दर्शकों का दिल जीत सकती हैं. वह समय के साथ-साथ और हसीन होती जा रही हैं. उन्होंने अपनी अदाओं से सिनेमा में एक खास पहचान बनाई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिर सुर्खियों में आईं एक्ट्रेस 


इन दिनों माधुरी अपने पोस्ट के कारण सुर्खियों में बनी हुई हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस फैंस के लिए चर्चा का विषय बन गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडिया पोस्ट किया है, जिसमें वह गुजराती खाने की थाली देख खुशी में झूम रही हैं. एक्ट्रेस का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तजी से वायरल हो रहा है. 


ये भी पढ़ें- बंदरों के साथ सलमान खान का ये VIDEO जीत लेगा आपका दिल, फैंस लुटा रहे हैं प्यार


गुजराती थाली देख खुश हुईं माधुरी 



वीडियो में देखा जा सकता है कि माधुरी के सामने बड़ी सी गुजराती थाली रखी हुई है और उसमें तरह-तरह के व्यंजन परोसे गए हैं. वह गुजराती खाने की थाली देख खुशी में झूम रही हैं. लोग उनके इस वीडियो पर खूब प्यार बरसा रहे हैं. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.


फैंस से रूबरू होती रहती हैं माधुरी  


'धक धक गर्ल' के नाम से मशहूर माधुरी बेशक इस समय फिल्मों से दूर हो, लेकिन वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कन तेज कर देती हैं. माधुरी दीक्षित को देखकर ऐसा लगता है की उम्र महज एक नंबर है. 


ये भी पढ़ें- 'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली ने मनाई इस बात की खुशी, जानिए क्यों बटोर रही हैं तारीफें


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.