'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली ने मनाई इस बात की खुशी, जानिए क्यों बटोर रही हैं तारीफें

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने 2 मिलियन फॉलोअर्स होने की खुशी स्ट्रीट्स डॉग्स के साथ मानती हुई नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 18, 2021, 03:22 PM IST
  • रुपाली ने स्ट्रीट्स डॉग्स संग काटा केक
  • एक्ट्रेस ने मनाई 2M फॉलोअर्स की खुशी
'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली ने मनाई इस बात की खुशी, जानिए क्यों बटोर रही हैं तारीफें

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस और 'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) किसी न किसी कारण चर्चा में बनी रहती हैं. उन्होंने अपने अभिनय के साथ-साथ स्टाइलिश अंदाज से करोड़ों फैंस का दिल जीत लिया है. इन दिनों वह सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. 

रुपाली ने स्ट्रीट्स डॉग्स संग काटा केक 

रुपाली अब एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह अपने 2 मिलियन फॉलोअर्स होने की खुशी स्ट्रीट्स डॉग्स के साथ मानती हुई नजर आ रही हैं. फैंस को रुपाली का ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. एक्ट्रेस के इस अंदाज की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है.

ये भी पढ़ें- Video: नम आंखों से नहीं, ठहाके लगाते हुए विदा हुईं 'कुंडली भाग्य' फेम श्रद्धा आर्या

वीडियो शेयर कर लिखा ये कैप्शन 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

वीडियो में देखा जा सकता है कि रुपाली (Rupali Ganguly) अपने 2 मिलियन फॉलोअर्स होने की खुशी स्ट्रीट्स डॉग्स के साथ केक काट कर मना रही हैं. वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'मेरा मानना है कि मेरे द्वारा हासिल किया गया हर मील के पत्थर में इनका आशीर्वाद एक बड़ा कारण है...मेरे प्यारे बच्चे जो मेरे जीवन का एक अभिन्न हिस्सा हैं, उन्हें इसका हिस्सा बनना है..!'. 

दिल छू रहा है एक्ट्रेस का ये पोस्ट

वह आगे लिखती हैं, 'जैसा कि आप में से ज्यादातर लोग जानते हैं कि इन बेगुनाहों और बेघरों के लिए काम करना मेरे जीवन का असली उद्देश्य है. उन्होंने मुझे बिना शर्त प्यार, वफादारी और चुपचाप वहां रहना सिखाया है जब किसी को आपकी सबसे ज्यादा जरूरत होती है! इसलिए इस मील के पत्थर को मनाने का इससे बेहतर तरीका और क्या हो सकता है कि उनके लिए डॉगी केक लाया जाए. हम सभी अपने दिल में दया पाएं, सह अस्तित्व सीखें और इस दुनिया को एक बेहतर जगह बनाएं'.

फैंस दे रहे हैं बधाई 

अब रुपाली के फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और लगातार कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं. साथ ही 20 लाख फॉलोअर्स होने के लिए फैंस उन्हें बधाई भी दे रहे हैं. बता दें कि एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन पोस्ट शेयर कर फैंस को अपडेट करती हैं. 

ये भी पढ़ें-बंदरों के साथ सलमान खान का ये VIDEO जीत लेगा आपका दिल, फैंस लुटा रहे हैं प्यार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़