नई दिल्ली: हाल ही में माही विज (Mahhi Vij) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की. पोस्ट में माही ने बताया कि वो गोवा फ्लाइट से ट्रैवल कर रही थीं कि तभी किसी टेक्निकल दिक्कत की वजह से प्लेन के ईंजन में आग लग गई. माही विज ने अपने इंस्टा अकाउंट पर बेटी संग तस्वीर साझा की और अपने एक्सपीरियंस को बताया.


माही ने बताया हादसे के बारे में


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

माही इंस्टा पोस्ट में लिखती हैं कि 'लाइफ अनिश्चितताओं से भरी है. अभी कुछ ही सेकंड हमें प्लेन टेक ऑफ किए हुए थे कि तभी मैंने देखा कि प्लेन के ईंजन से धुंआ उठ रहा है. पहली बार ऐसा हुआ कि मैं अपनी बेटी की और देख रही थी और एकदम सुन्न थी. मेरी मां ने मेरी बेटी तारा का हाथ पकड़ लिया और लगातार प्रार्थना करने लगीं. इंडिगो के पायलट का धन्यवाद जिसकी वजह से हम सुरक्षित हैं. दुआओं ने काम किया आप सबको धन्यवाद.'



खिड़की से झांकते


इसके अलावा माही विज ने अपने अकाउंट से अपनी मां और बेटी तारा की तस्वीर साझा की है जिसमें वो दोनों अगल-बगल बेठे हैं और खिड़की से झांक रहे हैं.


माही विज अपनी बेटी तारा से बहुत प्यार करती हैं. उनका कहना कि बेटी के आने के बाद से उनकी जिंदगी बिलकुल बदल गई है. उन्होंने इस साल के शुरुआत में वीडियो में बताया था कि कैसे उनकी बेटी अपने आप चीजें सीख जाती है चाहे वो वॉशरूम ट्रेनिंग हो या खाना खाना.


माही और जय भानुशाली की जोड़ी


बता दें एक्टर जय भानुशाली और माही विज ने साल 2011 में शादी कर ली थी. जब उनकी बेटी तारा की बात आती है तो एक्ट्रेस कहती हैं की वो सालों से कंसीव करने की कोशिश कर रही थीं लेकिन नाकामयाब रहीं. 2019 में IVF की मदद से तारा हुई. जय और माही, राजवीर और खुशी के गॉड मदर और फादर भी हैं.


ये भी देखें: सलमान खान की 'सनम बेवफा' के डायरेक्टर की हालत खराब, अस्पताल में भर्ती


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.