MC Stan Videos: एमसी स्टैन का नाम इतिहास के पन्नों के सुनहरे अक्षरों में दर्ज हो गया है. कल रात हुए 'बिग बॉस 16' फिनाले में उनके हाथ को ऊंचा उठाकर उन्हें विनर घोषित कर दिया गया है. अच्छे-अच्छों की कल बोलती बंद हो गई. सबकी भविष्यवाणियां भी कल फेल हो गईं. ऐसे में एमसी स्टैन से जुड़े कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं. जिसमें सबसे ज्यादा प्यारी वीडियोज शिव ठाकरे और एमसी स्टैन की हैं.



उठाया गोद में


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सलमान खान ने अंत में शिव और एमसी स्टैन में से एमसी स्टैन का जैसे ही हाथ विनर के लिए खड़ा किया. एमसी खुशी के मारे पागल ही हो गए. सिलसिला यहीं खत्म नहीं हुआ इसके बाद शिव ठाकरे उन्हें गोद में लेकर घूमने लगे. शिव ठाकरे को अपने दोस्त की जीत पर इतनी खुशी थी कि आप भी रिएक्शन देख दंग रह जाते.



शिव बने फैन


इसके बाद एमसी स्टैन ट्रॉफी लेकर जब मीडिया के सामने पहुंचे. तो अचानक पीछे से शिव ठाकरे आ गए और कहते हैं सर मैं आपका बहुच बड़ा फैन हूं. फिर क्या एमसी चौंक कर उठते हैं और दोनों एक दूसरे के गले लगते हैं.दोनों के बोंड को देख फैंस का दिल भी बाग-बाग हो गया. लोगों के लिए जीत से बढ़कर ये दोस्ती है. दोनों का प्यार देखकर आप भी कहेंगे कि ये हैं रिएल लाइफ के जय और वीरू.


मंडली की हुई जीत


ऐसे में एमसी स्टैन के फैंस ने ट्विटर पर तबाही मचा दी है. फैंस का कहना है कि मंडली जीती. असली पर्सनैलिटी जीती ना कि फेक. उम्मीद है कि स्टैन और शिव की ये दोस्ती आगे तक जाएगी. वहीं शिव के ना जीतने से लोगों को बुरा बहुत लगा है लेकिन सबसे ज्यादा बुरा लगा है प्रियंका की हार का.


ये भी पढ़ें- Hina Khan Beach Look: समुद्र किनारे हिना ने दिखाया हॉट लुक, दिए ऐसे-ऐसे पोज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.