नई दिल्ली: निया शर्मा (Nia Sharma) की बोल्डनेस हर दिन लोगों को होश उड़ा देती हैं. वहीं, एक्ट्रेस की बेबाकी बढ़ती ही जा रही है. अब निया ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इसमें वह समुद्र किनारे व्हाइट कलर की मोनोकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं. निया यहां अपने दोस्तों के साथ काफी मस्ती के अंदाज दिख रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खूब मस्ती करती दिखीं Nia Sharma


वीडियो में देखा सकता है कि निया समुद्र की लहरों के बीच अलग-अलग करतब करने की कोशिश कर रही हैं. तभी कलाबाजी करते हुए उनका बैलेंस बिगड़ गया और धड़ाम से गिर पड़ीं.



हालांकि, निया को इस दौरान ज्यादा चोड़ नहीं लगी. बल्कि, वह तो बैठकर जोर-जोर से हंसने लगीं. तभी उनकी दोस्त भी उन पर हंसती हुई उनके पास आ जाती है.


निया का वीडियो हुआ वायरल


वीडियों में आगे भी निया खूब करतब नजर करती आईं. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'जादू के पल बनाना फेल हो गया.' अब एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वैसे, मोनोकिनी लुक में निया का परफेक्ट फिगर उन्हें और हॉट बना रहा है.


निया के लिए फैंस ने जताई चिंता


निया के इस वीडियो पर लोगों ने अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं जाहिए की हैं. ज्यादातर लोगों ने उनके लिए चिंता व्यक्त की है. एक यूजर ने लिख, 'ओह.. करते रहो.' दूसरे ने लिखा, 'संभल कर निया'. लगातार लोग उनके इस वीडियो पर इसी तरह के कमेंट कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें- Bhumi Pednekar Saree Look: भूमि पेडनेकर ने साड़ी में भी लगाया हॉटनेस का तड़का, बेहद डीपनेक ब्लाउज पहन खींचा ध्यान


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.