Bhumi Pednekar Saree Look: भूमि पेडनेकर ने साड़ी में भी लगाया हॉटनेस का तड़का, बेहद डीपनेक ब्लाउज पहन खींचा ध्यान

Bhumi Pednekar Saree Look: भूमि पेडनेकर वक्त के साथ और ज्यादा बोल्ड होती जा रही हैं. लगभग हर दिए एक्ट्रेस के हॉट लुक्स देखने को मिल रहे हैं. इस बार भूमि ने साड़ी में अपना हॉट अवतार दिखाया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 13, 2023, 03:29 PM IST
  • भूमि पेडनेकर का दिखा सुपर ग्लैमरस लुक
  • भूमि ने साड़ी में दिखाया सिजलिंग अंदाज
Bhumi Pednekar Saree Look: भूमि पेडनेकर ने साड़ी में भी लगाया हॉटनेस का तड़का, बेहद डीपनेक ब्लाउज पहन खींचा ध्यान

नई दिल्ली: भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednakar) की हर अदा को लोगों को खूब प्यार मिला है, लेकिन पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस और ज्यादा ग्लैमरस होती जा रही हैं. अब उन्होंने गोल्डन साड़ी में हॉटनेस का तड़का लगा दिया है. लेटेस्ट फोटोज में भूमि सीक्वेस वाली गोल्डन साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ बेहद ब्रॉडनेक डिजाइनर ब्लाउज कैरी किया है.

साड़ी में भी बिजलियां गिरा रही हैं Bhumi Pednakar

भूमि ने अपने इस लुक न्यूड ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है और स्मोकी आईज रखी हैं. इसके साथ उन्होंने बालों का बन बनाकर बांधा हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi (@bhumipednekar)

एक्ट्रेस ने यहां एक्सेसरीज के तौर पर गले में व्हाइट पर्ल वाला चोकर नेकपीस पहना है और एक हाथ में बैंगल पहनी है. इस लुक में भूमि बहुत हॉट दिख रही हैं.

सिद्धार्थ-कियारा के रिसेप्शन में दिखी थीं भूमि

बता दें कि भूमि इस लुक में बीती रात सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की रिसेप्शन पार्टी में शरीक हुई थीं. इस साड़ी वाले लुक भूमि ने पार्टी में भी सभी की ध्यान अपनी ओर खींच लिया था. अब एक्ट्रेस ने इस लुक को अपने इंस्टाग्राम पेज पर भी शेयर किया है, जिस पर फैंस फिदा हो गए हैं. कुछ ही देर में इस पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. 

इन फिल्मों में नजर आने वाली हैं भूमि पेडनेकर

भूमि के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई फिल्में भी कतार में हैं. जल्द ही वह 'अफवाह' टाइटल से बन रही फिल्म में नजर आएंगी. इसके बाद एक्ट्रेस 'भीड़', 'भक्षक', 'द लेडी किलर' और 'मेरी पत्नी' के रीमेक में भी नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- Nikki Tamboli Hot Video: निक्की तंबोली ने बालकनी में फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक, बेबाक अंदाज में आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़