नई दिल्ली: नीता अंबानी ने हाल ही दुनिया के सबसे बेहतरीन कल्चरल सेंटर में से एक नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर का उद्घाटन किया. इस समारोह में बॉलीवुड और बिजनेस जगत के काफी नामी लोग शामिल हुए. इसी बीच नीता अंबानी ने प्रभु राम के चरणो में एक खास परफॉर्मेंस भी पेश की.


नीता अंबानी का डांस


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नीता अंबानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया. प्रभु राम के गाने रघुपति राघव राजा राम पर नीता अंबानी ने सेमी क्लासिकल परफॉर्मेंस दी. वैसे तो नीता अंबानी को सभी ने घर के फंक्शंस में जमकर नाचते हुए देखा है लेकिन इस वर्ल्ड क्लास कल्चरल सेंटर में जगमगाती रोशनी के बीच वो बेहद कमाल की लग रही थीं.



रंगमंच कला मंच


नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर शुक्रवार को मुंबई में खोला गया. इस खास मौके पर अंबानी परिवार मौजूद रहा. इस सेटंर में भारत और दुनियाभर के दर्शक संगीत, रंगमंच, ललित कला और शिल्प के क्षेत्र की प्रमुख प्रस्तुतियां दे सकेंगे. इस सेंटर का मकसद देश के सांस्कृतिक बुनियादी ढांचे को मजबूत करना है.


सेंटर की खासियत


इस सेंटर में द ग्रेट इंडियन म्यूजिकल सिविलाइजेशन टू नेशन नामक एक संगीत नाट्यशाला, इंडिया इन फैशन नाम पोशाक कला प्रदर्शनी और एक विजुअल आर्ट शो जिसका नाम संगम कन्फूजन है. ये केंद्र बच्चों, सीनियर सिटीजन और विकलांगों के लिए फ्री है. इस सेंटर में 2 हजार सीटों वाला ग्रैंड थिएटर, तकनीकी रूप से डेवलप की गई 250 सीटों वाला स्टूडियो और 125 सीटों वाला क्यूब है.


ये भी पढ़ें- इस 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट को कर रहे थे सलमान खान डेट! सालों बाद हुआ खुलासा 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.