नई दिल्ली: बॉलीवुड की धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के डांस के सभी दीवाने हैं. इन दिनों  माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) डांस रियलिटी शो डांस दीवाने (Dance Deewane 3) में बतौर जज नजर आ रही हैं. वहीं इस हफ्ते उनके शो पर दिलबर गर्ल नोरा फतेही पहुंची जिसके बाद दोनों ने मिलकर खूब डांस किया. ऐसे में दोनों का एक डांस वीडियो सामने आया है.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'डांस दीवाने' में  बतौर गेस्ट पहुंची नोरा फतेही



इस हफ्ते डांस रियालिटी शो 'डांस दीवाने' (Dance Deewane) में बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) बतौर गेस्ट पहुंची थीं. वीडियो में देखा जा सकता है कि नोरा  माधुरी (Madhuri Dixit) को अपने सुपरहिट 'दिलबर' सॉन्ग (Dilbar Song) पर डांस सिखा रही हैं. इसके बाद दोनों ने साथ में हूक स्टेप किया. नोरा ने उन्हें एक-एक स्टेप सिखाया और माधुरी ने उसे तुरंत ही कॉपी कर लिया. सोशल मीडिया पर लोगों का यह डांस वीडियो काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो को नोरा ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. 


ये भी पढ़ें- दिशा पटानी ने शेयर किया थ्रोबैक वीडियो, फैंस करने लगे टाइगर श्रॉफ से तुलना


नोरा ने माधुरी को सिखाया 'बेली डांस'



एवरग्रीन माधुरी और बेली डांसर नोरा दोनों एक साथ स्टेज पर आग लगाते नजर आ रहे हैं. इससे पहले शो से जुड़ा एक क्लिप काफी वायरल हुआ था जिसमें नोरा और माधुरी दिलबर गाने पर डांस करते दिख रहे थे. वहीं अब एक और क्लिप वायरल हो रहा है जिसमें माधुरी और नोरा फिल्म देवदास के गाने हरा रंग पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. आअटफिट की बात करें तो जहां नोरा ने सिल्वर कलर का बॉडीकॉन गाउन पहना है तो वहीं माधुरी ने बेबी पिंक कलर का लंहगा पहन रखा है.


ये भी पढें- उर्वशी के इंस्टाग्राम पर हुए 36 मिलियन फॉलोअर्स, वर्कआउट वीडियो शेयर कर जताई खुशी


सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो



वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक एक मिलियन से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. फैंस दोनों के डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे. वर्क फ्रंट की बार करें तो नोरा साल 2020 में आई फिल्म स्ट्रीट डांसर में आई थी. वह जल्द ही एक्टर अजय देवगन के साथ फिल्म भुज में एक्शन करती नजर आएंगी.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.