नोरा फतेही की नई डांस वीडियो को देख भूल जाएंगे दिलबर डांस, हुआ वायरल

नोरा फतेही (Nora Fatehi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें व वीडियोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में नोरा ने अपनी एक डांस वीडियो फैंस के साथ साझा की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 7, 2021, 01:30 PM IST
  • अजय देवगन के साथ भुज में आएंगी नजर
  • दिलबर गर्ल ने मचाया सोशल मीडिया पर तहलका
नोरा फतेही की नई डांस वीडियो को देख भूल जाएंगे दिलबर डांस, हुआ वायरल

मुंबई: नोरा फतेही (Nora Fatehi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें व वीडियोज शेयर करती रहती हैं. सोशल मीडिया सेंसेशन नोरा जब भी कोई पोस्ट डालती है वह वायरल होती ही है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

नोरा (Nora Fatehi Instagram) ने अब तक बतौर लीड एक्ट्रेस कोई फिल्म नहीं की है लेकिन इसके बावजूद भी नोरा टॉप बॉलीवुड एक्ट्रेस से कहीं पीछे नहीं है. सोशल साइट पर उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग भी है. दिलबर गर्ल नोरा अपने फैंस के लिए डांस वीडियो के साथ ही फनी वीडियो भी शेयर करती रहती हैं.

ये भी पढ़ें-फिल्म डेब्यू के एक साल बाद ही बॉबी देओल ने रचाई शादी, पत्नी तान्या के सामने नहीं देखा करियर.

हाल ही में नोरा  (Nora Fatehi Details) ने अपनी एक वीडियो शेयर की है. क्लिप में नोरा पहले बाथरोम में दिख रही हैं जिसके बाद वह सिमर ड्रेस पार्टी लुक में आ जाती हैं. नोरा क्लिप में बोल्ड व सेक्सी अवतार में दिख रही हैं. एक्ट्रेस मेटालिक सिल्वर शार्ट ड्रेस में कहर बरसा रही हैं.

एक गाने ने बदली जिंदगी 
फिल्म सत्यमेव जयते के गाने दिलबर ने तो जैसे नोरा (Nora Fatehi Dilbar song) की किस्मत भी बदल दी. इससे पहले नोरा बिग बॉस में बतौर प्रतिभागी नजर आ चुकी हैं. एक्ट्रेस इससे पहले भी कई पंजाबी गाने में डांस करती दिख चुकी हैं. 

दिलबर के बाद नोरा ने कमरिया, शाकी-शाकी जैसे कई हिट ट्रैक दिए. 

ये भी पढ़ें-इस हसीना ने स्विमसूट में शेयर की अपनी बैकलेस तस्वीर, आया एक से बढ़कर एक कमेंट.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

अजय देवगन के साथ आएंगी नजर
2020 में नोरा  (Nora Fatehi Film) की फिल्म स्ट्रीट डांसर आई थी जिसमें वह वरुण धवन, श्रद्धा कपूर के साथ नजर आई थीं. इसके बाद ही नोरा को एक्टर अजय देवगन के साथ फिल्म भुज में एक्शन करती नजर आएंगी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़