मुंबई: बॉलीवुड की धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) 54 साल की हो गई हैं लेकिन आज भी वह अपने डांस से लोगों को मदहोश कर देती हैं. माधुरी इन दिनों डांस रियलिटी शो डांस दीवाने (Dance Deewane 3) में बतौर जज नजर आ रही हैं.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शो पर हर हफ्ते हमारे बॉलीवुड स्टार्स पहुंच रहे हैं. इसी बीच दिलबर गर्ल नोरा फतेही (Nora Fatehi) भी डांस दीवाने के शो पर पहुंची. एक तरफ एवरग्रीन माधुरी तो दूसरी तरफ बेली डांसर नोरा दोनों एक साथ जब स्टेज पर आग लगाते नजर आ रहे हैं.


ये भी पढ़ें-ट्रांसपेरेंट ड्रेस में रश्मि देसाई ने बढ़ाई गर्मी, नहीं देखा होगा ऐसा अवतार.


इससे पहले शो से जुड़ा एक क्लिप काफी वायरल हुआ था जिसमें नोरा और माधुरी दिलबर गाने पर डांस करते दिख रहे थे. वहीं अब एक और क्लिप वायरल हो रहा है जिसमें माधुरी और नोरा फिल्म देवदास के गाने हरा रंग पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं.


ये भी पढ़ें-बॉडीकॉन ड्रेस में निक्की तंबोली ने लगाई आग, फैंस ने कहा क्वीन.


वीडियो को देख हर कोई माधुरी और नोरा की तारीफ करता दिख रहा है. इतने सालों बाद भी जिस तरह से माधुरी ने गाने पर एक्सप्रेशन दिए वह देखकर हर कोई दंग रह गया.



माधुरी लंहगे में तो नोरा गाउन में
सोशल मीडिया पर माधुरी और नोरा की वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. जहां नोरा ने सिल्वर कलर का बॉडीकॉन गाउन पहना है तो वहीं माधुरी ने बेबी पिंक कलर का लंहगा पहन रखा है.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.