ट्रांसपेरेंट ड्रेस में रश्मि देसाई ने बढ़ाई गर्मी, नहीं देखा होगा ऐसा अवतार

 रश्मि देसाई (Rashami Desai) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस लगातार अपनी फोटोज व वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 16, 2021, 02:56 PM IST
  • छोटे पर्दे की हॉट डीवा बनीं रश्मि
  • सोशल मीडिया पर फोटो वायरल
ट्रांसपेरेंट ड्रेस में रश्मि देसाई ने बढ़ाई गर्मी, नहीं देखा होगा ऐसा अवतार

मुंबई: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस लगातार अपनी फोटोज व वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

रश्मि (Rashami Desai Photos) जब से बिग बॉस के घर से बाहर आई हैं तब से उनके लुक में काफी बदलाव देखा जा रहा है. पर्दे पर बहू का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर हॉट बेब बनी हुई नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

एक्ट्रेस (Rashami Desai Video) लगातार ग्लैमरस अवतार में देखी जा रही है. हाल ही में रश्मि ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज शेयर की है, ब्लैक कलर के ट्रांसपेरेंट ड्रेस में कहर बरसा रही हैं.

ये भी पढ़ें-ए आर रहमान की फिल्म में नजर आएंगी ये खूबसूरत विदेशी एक्ट्रेस.

फोटो में देखा जा सकता है रश्मि (Rashami Desai Details) ने अपना वजन पहले से काफी कम कर लिया है और काफी फिट नजर आ रही हैं.

करियर
रश्मि देसाई (Rashami Desai Career) ने बहूत कम उम्र से अपने अभिनय के करियर की शुरुआत की थी. सीरियल से पहले उन्होंने कई रिजनल फिल्मों में भी छोटे-मोटे काम किए थे. उन्हें टीवी में पहला ब्रेक जी TV के शो रावण से मिला.

ये भी पढ़ें-सुनील शेट्टी को हुआ था पहली नजर में प्यार, पत्नी माना के लिए किया 9 साल इंतजार.

जिसके बाद साल 2008 में रश्मि (Rashami Desai) के जीवन का सबसे बड़ा यूटर्न आया. 2008 में रश्मि उतरन से जुड़ी और इस सीरियल के बाद से उन्हें घर-घर में तप्पू के नाम से जाना जाने लगा. 2012 तक रश्मि इस सीरियल से जुड़ी रही.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़