नई दिल्ली: कोरोना महामारी के इस दौर में लोग अपना खास ध्यान रख रहे हैं. इन दिनों कोविड से बचने के लिए सभी लोग  सेनिटाइजर का ज्यादा से ज्यादा इस्तेमाल कर रहे हैं. ताकि, इस महामारी से लोगों को कोई खतरा न रहे.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर लगातार आ रहे हैं मजेदार वीडियो


कोरोना के इस बुरे दौर में सोशल मीडिया पर कई मजेदार वीडियो सामने आ रहे हैं. जिन्हें देखकर हंसी रोक पाना मुश्किल हो जाता है. वीडियो देखने के बाद केवल एक ही सवाल होता है, 'आखिर कैसे-कैसे लोग हैं'. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे.


ये भी पढ़ें- कभी नहीं देखी होगी हल्दी की ऐसी रस्म, शादी करने के लिए बेताब दुल्हे ने किया गजब जुगाड़


बुजुर्ग ने की सेनिटाइजर से पूरे शरीर पर मालिश



वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बुजुर्ग ने बॉडी लोशन की तरह अपने हाथ में सेनिटाइजर लिया और पूरे शरीर में मालिश कर डाली. वह सेनिटाइजर से अपने सर, हाथ, पैर, मुंह सभी जगहों पर मालिश कर रहा है. इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने शेयर किया है. 


ये भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर वायरल हुआ 'असली चाय प्रेमी' का वीडियो, पुलिस के सामने की ऐसी हरकत


कोरोना बाल भी बाका नहीं कर सकता


वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘इसका Corona बाल भी बाका नहीं कर सकता…पर #मास्क नीचे नहीं करना था चाचा'. यह वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. यूजर्स वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.