Bride Groom Video: शादी के मंडप के कई सारे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. शादी में कभी दुल्हा-दुल्हन की मस्ती या फिर जीजा-साली का मजेदार वीडियो सामने आता रहता है. लेकिन आपने मंडप में दूल्हे का ये अनोखा अंदाज शायद ही पहले कहीं देखा होगा. जब पंडित जी 7 वजन दिला रहे हो और उसी दूल्हा वक्त दूल्हे ने एक एक्स्ट्रा वादा कर दिया हो.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दूल्हे ने मंडप में किया अनोखा वादा


सोशल मीडिया पर ऐसा ही वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में पंडित जी मंत्र पढ़ने के बाद दूल्हे से वचन लेने को कह रहे हैं. वो अर्धांगिनी का अर्थ समझाकर एक वचन लेने को कहते हैं, मगर दूल्हा अलग ही जोन में था. उसने पंडित जी की बात से इतन एक बड़ा वादा करने का फैसला लिया. आखिरकार वो कौन सा वादा था, आप वीडियो देख कर खुद ही समझ जाएंगे.


वीडियो देखें..



उपर दिया वीडियो देख कर आप सारा माजरा समझ ही गए होंगे. शादी के मंडप में पंडित जी विवाह की रस्में करा रहे हैं. वो दूल्हे से कहते हैं कि पत्नी को अर्धांगिनी इसीलिए कहते हैं, क्योंकि उनके जीवन में वो आधे की हिस्सेदार होती है. इतने में ही दूल्हे ने पंडित जी को बीच में ही टोक दिया.


इसे भी पढ़ें- Dance Video: भैंस के आगे डांस कर रही थी लड़की, ऐसा पटक कि निकल गई सारी मस्ती


दूल्हे ने जो बोला, आपने कहीं नहीं सुना होगा


अपनी बात रखते हुए दूल्हा तपाक से बोलता है कि पत्नी आधे की क्यों, पूरे की हिस्सेदार होगी. इसके बाद दूल्हा जो कहता है, वो सुनकर हर किसी का दिमाग हिल जाता है. दूल्हा बोलता है कि सारे दुख उसके हैं और सारे सुख दुल्हन के हैं.


ये सुनकर दुल्हन की खुशी का मानो ठिकाना ही नहीं रहता है. उसका रिएक्शन वाकई देखने लायक होता है. इस वीडयो को इंटरनेट पर अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. वीडियो को brides_special नाम के इंस्टाग्राम पेज पर भी अपलोड किया गया है. जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.


इसे भी पढ़ें- VIRAL VIDEO: जीजा ने साली से सबके सामने मांगा Kiss, देखें फिर दुल्हन ने क्या किया


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.