नई दिल्ली: छोटे पर्दे से अपना सफर शुरू करने वाली मौनी रॉय ने बड़े पर्दे पर भी नाम कमा लिया है. ऐसे में उनके लाखों करोड़ों फैंस तक वो अपनी हर रूटीन की अपडेट पहुंचाती रहती हैं. ऐसे में अफनी बोल्डनेस से सबका ध्यान खींचने वाली मौनी को हाल ही में जमकर ट्रोल किया गया.


अबु धाबी पहुंची मौनी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मौनी रॉय इन दिनों अपने पति सूरज नांबियार और दोस्तों के साथ अबू धाबी में हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं. ऐसे में अपनी बोल्डनेस से लोगों को घायल करते हुए ब्लैक रंग की बिकिनी में बोल्ड पोज दिए. तस्वीर में एक्ट्रेस का टोन्ड फिगर देख कुछ लोगों ने भद्दे कमेंट कर दिए.



एक्ट्रेस को किया गया बॉडीशेम


मौनी रॉय को बॉडीशेम करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा गया कि ये तो हड्डियों का ढांचा लग रही है इससे अच्छी तो एक नॉर्मल लड़की लगती है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि इसे देखकर लग रहा है जैसे समंदर में छड़ी फंस गई हो. वहीं एक ट्रोलर ने लिखा कि ये हड्डियों का ढांचा जिंदा कैसे हो गया.


अभी हैं बेहद बिजी


अगर प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो मौनी रॉय को हाल ही में सुपरहिट फिल्म ब्रह्मास्त्र में देखा गया था. फैंस उनकी अगली झलक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. उम्मीद है कि वो जल्द ही एक धांसू अवतार में एंट्री करने वाली हैं. फिलहाल उनके खेमे में कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं.


इसे भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला ने कैमरे के सामने दिए बोल्ड पोज, कातिलाना अंदाज से किया मदहोश 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.