उर्वशी रौतेला ने कैमरे के सामने दिए बोल्ड पोज, कातिलाना अंदाज से किया मदहोश

Urvashi Rautela Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपने कमाल के फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. अक्सर उनका बोल्ड लुक सुर्खियों में बना रहता है. एक बार फिर उर्वशी अपने बोल्ड अवतार से इटंरनेट पर कहर ढा रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 25, 2022, 10:45 PM IST
  • उर्वशी रौतेला ने दिखाया बोल्ड अवतार
  • डीप नेकलाइन ड्रेस पहन मचाई सनसनी
उर्वशी रौतेला ने कैमरे के सामने दिए बोल्ड पोज, कातिलाना अंदाज से किया मदहोश

नई दिल्ली: Urvashi Rautela Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने बोल्ड और स्टाइलिश लुक को लेकर इंटरनेट की सुर्खियों में बनी रहती हैं. उर्वशी की फिल्में भले ही बॉक्स ऑफिस पर खास धमाल नहीं दिखा पाई है लेकिन उनका स्टाइलिश लुक अक्सर इंटरनेट पर चर्चा में बना रहता हैं. उर्वशी बी टाउन की स्टाइलिश एक्ट्रेस की लिस्ट में टॉप नंबर पर आती हैं.  एक बार फिर उनका लेटेस्ट लुक धमाल मचा रहा है. 

शेयर किया बोल्ड लुक 

उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर अपना लेटेस्ट लुक शेयर किया हैं. उनके इस लुक की बात करें तो एक्ट्रेस स्लीवलैस डीप नेकलाइन वाले गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. ग्रे और ब्लैक कलर के इस गाउन के साथ एक्ट्रेस ने हैवी मेकअप किया हुआ हैं. सोशल मीडिया पर उर्वशी के इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा हैं.

खूबसूरती से जीता दिल 
उर्वशी रौतेला के इस लेटेस्ट लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने ग्रे और ब्लैक कलर के गाउन के साथ हैवी मेकअप किया हुआ हैं. एक्ट्रेस ने चेहरे पर फाउंडेशन और कंसीलर का परफेक्ट बेस बनाया हुआ हैं. ब्राउन शिमरी आई मेकअप और लाइट ग्लॉसी ब्राउन लिपस्टिक में एक्ट्रेस स्टनिंग लग रही हैं. 

फिल्म से लेकर म्यूजिक वीडियो में कर चुकी हैं काम

उर्वशी रौतेल के करियर की बात करें तो वह कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. लेकिन उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास धमाल नहीं दिखा पाई है. फिल्मों के अलावा उर्वशी रौतेला कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं. लेकिन उन्हें फेम हनी सिंह के म्यूजिक वीडियो ''कुड़ी नमकीन है' से मिला है. 

इसे भी पढ़ें: जब दबंग खान सलमान को दिल्ली की लड़की ने मारा था थप्पड़, गुस्से में भाईजान ने किया ये काम!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़