चेन्नई: भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज (India England Test Series) का दूसरा मैच चेन्नई में चल रहा है. इस मैच में भारत मजबूत स्थिति में है. पीएम मोदी (PM Modi) आज चेन्नई के दौरे पर हैं. इस दौरान PM ने चेन्नई टेस्ट (Chennai Test) की एक बेहद खूबसूरत तस्वीर ट्वीट की है जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अपने विमान से पीएम ने देखा शानदार नजारा



गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को चेन्नई दौरे पर हैं. चेन्नई पहुंचते ही प्रधानंत्री का हेलीकॉप्टर जब एमए चिदंबरम स्टेडियम के करीब से गुजरा तो उन्होंने भारत और इंग्लैंड के बीच चल रहे दूसरे टेस्ट मैच का नजारा दूर से देखा. प्रधानमंत्री ने बिना देरी किए अपने ट्विटर हैंडल पर स्टेडियम की तस्वीर साझा की, जिसमें सफेद पोशाक में खिलाड़ी दिख रहे हैं.


ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री ने लिखा कि उन्होंने आसमान से इस मजेदार मुकाबले का दृश्य देखा. इस मैच में भारत की स्थिति बहुत मजबूत है. भारत ने अपनी दूसरी पारी शुरु कर दी है. 


इंग्लैंड की पारी 134 रनों पर सिमटी


भारत ने दूसरी पारी में ठोस शुरुआत की है. समाचार लिखे जाने तक दूसरी पारी में टीम इंडिया ने पांच ओवर में बिना विकेट खोए 23 रन बना लिए हैं. रोहित 13 और गिल 10 रन बनाकर खेल रहे हैं.  इंग्लैंड ने भारत के 329 रन के जवाब में दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच के दूसरे दिन रविवार को यहां अपनी पहली पारी में 134 रन बनाये. 


ये भी पढ़ें- PM Modi in Tamilnadu: सेना को सौंपा अर्जुन टैंक, तमिलनाडु को मिली कई सौगात


भारत को इस तरह से पहली पारी में 195 रन की बढ़त मिली है. इंग्लैंड की तरफ से विकेटकीपर बल्लेबाज बेन फॉक्स ने सर्वाधिक नाबाद 42 रन बनाये. भारत की तरफ से रविचंद्रन अश्विन ने 43 रन देकर पांच विकेट लिये. 


देश के खूबसूरत मैदानों में से एक है चेन्नई


उल्लेखनीय है कि पीएम मोदी रविवार को तमिलनाडु दौरे पर हैं जहां उन्होंने राज्य को कई विकास परियोजनाओं की सौगात दी. चेन्नई का ये मैदान भारत के लिये बहुत लकी है. ये कई ऐतिहासिक मैचों का साक्षी रहा है. पीएम मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल पर स्टेडियम की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "आसमान से चेन्नई में चल रहे दिलचस्प मुकाबले का दृश्य देखा. इसका मतलब यह है कि प्रधानमंत्री को इस बात की जानकारी है कि दूसरा टेस्ट मैच दिलचस्प मोड़ पर है. 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.