नई दिल्लीः सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इसे मध्य प्रदेश के जबलपुर रेलवे स्टेशन का बताया जा रहा है. इसमें एक पुलिसकर्मी बुजुर्ग को बुरी तरह पीटते हुए दिख रहा है. यही नहीं वह बुजुर्ग को प्लेटफॉर्म पर उल्टा भी लटका देता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस कांस्टेबल पर हुई कार्रवाई
अब वीडियो वायरल होने के बाद मध्य प्रदेश के रीवा के पुलिस अधीक्षक ने जानकारी दी कि पुलिस कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बुजुर्ग को पीटने का वीडियो ट्रेन के अंदर से किसी यात्री ने बनाया. बताया जा रहा है कि वीडियो को सोशल मीडिया पर लाइव किया गया था.



रेलवे स्टेशन की है घटना
रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि जीआरपी और आरपीएफ का कहना है कि इस संबंध में वेंडरों से बातचीत की गई. उन्होंने भी इस तरह की घटना रेलवे स्टेशन पर होने की बात स्वीकार की. 


पुलिस ने पार की क्रूरता की हद
वीडियो की बात करें तो उसमें पुलिसकर्मी बुजुर्ग को बुरी तरह पीट रहा है. लात से मार रहा है. इसके बाद घसीटते हुए प्लेटफॉर्म पर पटरी की तरफ ले जाकर लटका देता है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि पुलिसकर्मी क्रूरता की हद पार कर रहा है.


 



पुलिसकर्मी से शिकायत करने गए थे बुजुर्ग
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना की 27 जुलाई दोपहर 3 बजे की है. पीड़ित बुजुर्ग का नाम गोपाल प्रसाद बताया जा रहा है. वह करेली जिला नरसिंहपुर के रहने वाले हैं. उन्होंने बताया कि कोई उनको गाली दे रहा था. वह इसकी शिकायत लेकर पुलिसकर्मी के पास गए. लेकिन, गुस्साए पुलिसकर्मी ने उन्हीं के साथ मारपीट की. 


उनका कहना है कि वह पुलिसकर्मी को नहीं जानते हैं. वहीं बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मी आरपीएफ स्टाफ का नहीं है. पुलिसकर्मी की पहचान की जा रही है. इसके लिए सीसीटीवी फुटेज की मदद ली जा रही है.


यह भी पढ़िएः VIDEO: 200 रुपये की चप्पल के बाद विजय देवरकोंडा ने मुंबई लोकल ट्रेन में किया ट्रेवल


 



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.