VIDEO: 200 रुपये की चप्पल के बाद विजय देवरकोंडा ने मुंबई लोकल ट्रेन में किया सफर, अनन्या पांडे संग दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

VIDEO: अनन्या पांडे (Ananya Panday) और विजय देवरकोंडा (Devarakonda) इन दिनों अपनी फिल्म 'लाइगर' का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. इसी बीच अब दोनों ने मुंबई की लोकल ट्रेन से ट्रैवल किया है. इंटरनेट पर उनके इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 30, 2022, 12:45 PM IST
  • अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा का वीडियो वायरल
  • अनन्या और विजय ने मुंबई के लोकल में किया ट्रैवल
VIDEO: 200 रुपये की चप्पल के बाद विजय देवरकोंडा ने मुंबई लोकल ट्रेन में किया सफर, अनन्या पांडे संग दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

नई दिल्ली: अनन्या पांडे (Ananya Panday) और विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाइगर' के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहे हैं. फिल्मी स्टार्स अक्सर अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए महंगी कार में ट्रैवल करते हैं, लेकिन अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा ने अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए मंहगी कार नहीं, बल्कि मुंबई की लोकल ट्रेन में सवारी की है. सोशल मीडिया पर अनन्या और विजय का ये वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है.

वीडियो में अनन्या और विजय के बीच दिखी खास बॉन्डिंग 

अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा इस वीडियो में न केवल मुंबई की लोकल ट्रेन की सवारी एन्जॉय कर रहे हैं, बल्कि दोनों के बीच काफी खास बॉन्डिंग देखने को मिल रही है. दोनों ने खार स्टेशन से लेकर लोअर परेल तक लोकल ट्रेन में ट्रैवल किया है. 

अब अनन्या और विजय के फैंस दोनों के इस वीडियो पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. तेजी से इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया जाने लगा है.

जानिए क्या होगी फिल्म 'लाइगर' की कहानी 

विजय और अनन्या की फिल्म 'लाइगर' एक स्ट्रीट फाइटर की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है. ये फिल्म एक लड़के के स्ट्रीट फाइटर से चैम्पियन बनने तक के सफर पर आधारित है. कुछ समय पहले ही इसका ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है.

 फिल्म में विजय और अनन्या के अलावा राम्या कृष्णन और लीजेंड्री बॉक्सिंग चैम्पियन माइक टायसन भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म को लेकर अभी से दर्शकों की उत्सुकता दोगुनी हो चुकी हैं 

कब रिलीज होगी 'लाइगर' 

करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'लाइगर' को 25 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाने वाला है. फिल्म का डायरेक्शन पुरी जगन्नाथ ने किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya (@ananyapanday)

फिल्म 'लाइगर' एक पैन इंडिया फिल्म है. जहां एक ओर इस फिल्म से विजय बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं, वहीं, ये अनन्या पांडे की भी साउथ इंडस्ट्री में एक धमाकेदार एंट्री है.

इसे भी पढ़ें: Video: रणवीर सिंह के फोटोशूट पर ये क्या बोल गईं विद्या बालन, एक्ट्रेस की बात सुन हंस पड़े लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़