Rhea Chakraborty Viral Video: रिया चक्रवर्ती इन दिनों काफी शांत औक कूल दिखाई दे रही हैं. अपनी लाइफ के नए एडवेंचर पर निकली रिया चक्रवर्ती को हाल ही में अपनी जिंदगी में एक नया हमसफर मिल गया है. ऐसे में उनके पांव जमीन पर नहीं लग रहे हैं. उनके ऐसे ही मस्तीभरे अंदाज को कैमरे में रिकॉर्ड किया गया है.


गिरते-गिरते बचीं


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो में रिया कार से निकलती हैं और आगे बढ़ती हैं. तभी एक सीढ़ी पर उनकी सैंडल फंस जाती हैं और वो लड़खड़ा जाती हैं. वो इस दौरान गिरते-गिरते बचती हैं. ऐसे में फिसलने से बचने के बाद वो पैपराजी की तरफ मुड़ जाती हैं.



पैपराजी की ली क्लास


रिया चक्रवर्ती मुड़कर कहती हैं कि देखा ना जब कोई पीछा करता है तो यही होता है. रिया उन्हें अपने फिसलने का जिम्मेदार ठहराकर आगे बढ़ जाती हैं. वहीं वीडियो को ध्यान से देखें तो बैकग्राउंड में पैप उन्हें रिया जी संभल कर कहते दिख रहे हैं. फिलहाल रिया चक्रवर्ती को इस वीडियो पर काफी ट्रोल्स का सामना करना पड़ रहा है.


जिंदगी में नया मोड़


बता दें कि बीते दिन ही रिया चक्रवर्ती ने अपने रिलेशनशिप में आने की खबर सोशल मीडिया पर साझा की थी. सुशांत की मौत के बाद रिया पर दुखों का पहाड़ गिर पड़ा था. पुलिस थाने के चक्कर, मीडिया और लोगों की वजह से उनकी जिंदगी जहन्नुम बन गई थी. ऐसे में उनके इस मुश्किल समय में बंटी सजदेह ने उनका साथ दिया. अब दोनों रिलेशनशिप में है.


ये भी पढ़ें- ‘कुंडली भाग्य’ को अलविदा कहेंगे शक्ति अरोड़ा! शो में आने वाला है 20 साल का लीप


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.