नई दिल्ली: 'अवेंजर' से लेकर 'कैप्टन मार्वल' (Captain Marvel) तक की फिल्में डायरेक्ट करने वाले रुसो ब्रदर्स (Russo Brothers) ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका चोपड़ा को लेकर ये बात कह दी है. दरअसल ब्रदर्स प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की अपकमिंग वेब शो 'सिटाडेल' प्रोड्यूस करने वाले हैं. दोनों अभिनेत्री प्रियंका के बेहद खास दोस्त है.


कौन है 'कैप्टन मार्वल'


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाल ही में रुसो ब्रदर्स से पूछा गया कि अगर आपको प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण में से किसी एक को 'कैप्टन मार्वल' के रोल के लिए चुनना हो तो आप किसे चुनेंगे. ऐसे में ब्रदर्स ने निर्विरोध प्रियंका को ही चुना. दोनों प्रियंका की तारीफ करते नहीं थक रहे थे. वो हर तरफ से प्रियंका को ही सपोर्ट करते नजर आए.


फैंस पेज पर मीम्स की बाढ़


प्रियंका चोपड़ा के फैन पेज पर प्रियंका की फोटोशॉप की गई वीडियो तेजी से वायरल हो रही हैं.  फैंस उनके इस नए अवतार पर एन्जॉय कर रहे हैं.


 

 

 

 



 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


खुद रुसो ने कहा, "हमें प्रियंका के बहुत बड़े फैन हैं इसलिए हम उसे ही चुनेंगे. हम काफई अच्छे दोस्त हैं. हम मिलकर एक ही प्रोजेक्ट पर काम भी कर रहे हैं. उनका आने वाला शो हम ही प्रोड्यूस करेंगे. हाल ही में सो की स्क्रिप्ट की रीडिंग करवाई गई जिसमें वो बेहद कमाल कर रही थीं.


'द ग्रे मैन' का सीक्वल


डायरेक्टर रुसो ब्रदर्स फिलहाल धनुष के साथ 'द ग्रे मैन' कंप्लीट कर चुके हैं. धनुष के साथ काम करने के बाद उन्होंने ये डिसाइड किया कि वो जल्द ही 'द ग्रे मैन' का सीक्वल भी लेकर आएंगे. प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड फिल्मों में तो काम कर ही रही हैं इसके अलावा फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' में भी काम करने वाली है. फिलहाल फिल्म के शूट को स्थगित किया गया है.