Mahashivratri News: देशभर में शिवरात्रि की धूम मची हुई है. लोग भोले बाबा के नाम पर भांग पीकर मस्त हैं.ऐसे में शिवरात्रि का रंग सेलेब्स पर भी चढ़ना ही था. हरियाणा की आन बान शान डांसिंग क्वीन सपना चौधरी ने भी अनोखे अंदाज में फैंस को महाशिवरात्रि की बधाई दी. इस दौरान वो गंगा में डुबकी लगाती हुई नजर आईं. फैंस को उनका भक्ति भावना से भरा ये अंदाज बेहद पसंद आया.


कमाल का कैप्शन


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सपना चौधरी की इस वीडियो का कैप्शन भी बेहद शानदार है. वो कैप्शन में लिखती हैं कि शिव अनादि है, शिव भगवंत है. शिव ओंकार है, शिव ब्रह्म है . शिव शक्ति है, शिव भक्ति है. शिव की महिमा अपरम्पार शिव करते सबका उद्धार, महादेव की कृपा आप एवं आपके परिवार के समस्त सदस्यों पर सदा बनी रहे और भोले शंकर आपके जीवन में खुशियां ही खुशियां भर दे. सपना का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.



सपना ने ढाया कहर


सपना चौधरी इस वीडियो में डार्क ब्लू सूट पहने दिखाई दीं. वो चेन पकड़कर पानी में उछल-उछल कर डुबकी लगाती दिखाई दीं. वीडियो के बैकग्राउंड में भोलेनाथ से जुड़ा भजन भी सुनाई दे रहा है. सपना के फैंस ने भी उन्हें शिवरात्रि की शुभकामनाएं दीं. सेलेब्स ने भी सपना चौधरी को इस खास दिन के सेलिब्रेशन पर बधाई दी.


सपना की बदली किस्मत


 सपना चौधरी ने बतौर डांसर हरियाणा में काम करना शुरू कर दिया था. कम पैसों में वो स्टेज पर डांस करने जाती थीं. वो वक्त कुछ और था और ये वक्त कुछ और है ये सपना चौधरी का वक्त है. वो अपनी वीडियोज के दम पर आज एक बड़ी शख्सियत है. लोग उनके डांस और अदाओं के दीवाने हैं.


ये भी पढ़ें- Selfie New Trailer OUT: अपने ही सुपरस्टार के खिलाफ दिखा सबसे बड़ा फैन, इमरान हाशमी ने ली अक्षय कुमार से टक्कर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.