नई दिल्ली: शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) जल्द ही सलमान खान (Salman Khan) के साथ बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्मी पर्दे पर उन्हें देखने के लिए फैंस बेहद एक्साइटेड हैं. इस बीच शहनाज गिल इन दिनों अपने सिंगिंग वीडियोज लगातार शेयर कर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने 'लोग हमसे जलते हैं' गाने का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. अब एक बार फिर शहनाज ने एक ऐसा गाना गाया कि फैंस की आंखों में आंसू आगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नया वीडियो किया रिलीज


रकुल प्रीत सिंह और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर फिल्म 'अय्यारी' का 'ले डूबा' बेहद पॉपुलर है. ये एक रोमांटिक सॉन्ग है. अपने इंस्टाग्राम पर शहनाज गिल ने वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह यहीं गाना गाती नजर आ रही है.



शहनाज जब कभी भी इस तरह के वीडियो शेयर करती हैं लोगों के जहन में सिद्धार्थ शुक्ला की यादें ताजा हो जाती हैं. सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद बेशक इनकी जोड़ी टूट गई हो, लेकिन फैंस आज भी इस खूबसूरत जोड़ी को भूल नहीं हैं. 


'किसी का भाई किसी की जान' में दिखेंगी 


शहनाज गिल इन दिनों अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. सेट से उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियो लीक भी हो चुके हैं.



फिल्म में शहनाज को देखने के लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड. ये एक एक्शन कॉमेडी फिल्म है, जिसे फरहाद सामजी डायरेक्ट कर रहे हैं. इसमें सलमान खान, शहनाज गिल के अलावा पूजा हेगड़े, पलक तिवारी भी नजर आएंगी. 


राघव के साथ जुड़ा था नाम


शहनाज गिल को लेकर खबरें थी कि वो डांसर राघव जुयाल को डेट कर रही हैं. शहनाज गिल ने उनके अफेयर को लेकर उड़ रही इन अफवाहों पर रिएक्ट करते हुए कहा था कि- 'मीडिया झूठ बोलती है. किसी के साथ खड़े होने और घूमने से आप उसके साथ रिलशनशिप में नहीं हो जाते हो.'


ये भी पढ़ें- OMG: सिक्योरटी तोड़ ऋतिक रोशन के करीब आया फैन, एक्टर ने कुछ यूं लगा दी क्लास


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.