Sohail Khan helped woman: सलीम खान के छोटे बेटे सोहेल खान अपने आप में एक मिसाल हैं. किसी भी इंसान को महान बनने के लिए किसी बड़े अवॉर्ड की जरूरत नहीं होती. ऐसा ही कुछ सोहेल खान ने अपने छोटे से एक्शन से साबित किया है. मुंबई की सड़कों पर बेधड़क घूमते हुए सोहेल खान ने एक महिला की मदद की.


सोहेल ने की मदद


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर सोहेल खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सोहेल खान एक महिला की मदद करते हुए दिखाई दे रहे हैं. दरअसल महिला सड़क के बीचों बीच गिरी हुई हैं. ऐसे में सोहेल खान उन्हें उठाने की मदद कर रहे हैं. सोहेल खान उन्हें सहारा देते दिखाई दिए.



महिला ने लगाई पुकार


महिला वीडियो में कहती दिखाई दे रही हैं कि कैसे उठाओगे? मेरा पैर तो... ऐसे में वीडियो को देख ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि महिला को काफी गहरी चोट लगी है. ऐसे में लोग सोहेल की तारीफों के पुल बांधते हुए नजर आ रहे हैं.


वीडियो की हो रही तारीफ


ऐसे में इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि ये कितना दयालु आदमी है. बता दें कि सोहेल खान और सलमा खान के बेटे हैं.सोहेल खान ने एक्टिंग से पहले डायरेक्शन में कदम रखा था. 1997 में उन्होंने सलमान और संजय कपूर स्टारर 'औजार' से बॉलीवुड में कदम रखा था. फिलहाल काफी समय से बॉलीवुड से दूरी बनाकर रखी है.


ये भी पढ़ें- Heart Of Stone: आलिया भट्ट-गैल गैडोट का नया वीडियो आया सामने, इस दिन रिलीज हो रही है फिल्म


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.