Sunil Grover Video: सुनील ग्रोवर भले ही अब किसी कॉमेडी शो का हिस्सा ना हों लेकिन वो अपने फैंस को अच्छे से एंटरटेन करना जानते हैं. सुनील ग्रोवर समय-समय पर अपने सोशल मीडिया से मेजदार पोस्ट के जरिए लोगों से कनेक्ट करते रहते हैं. फिलहाल वो भरी सर्दी में एक दूधवाले बन गए हैं.


इंस्टा पर बने दूधवाले


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुनील ग्रोवर ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक जबरदस्त फोटो शेयर कर दी है. इस फोटो में वो गली मोहल्ले की सैर कर रहे हैं. सिर्फ सैर ही नहीं बल्कि मोहल्ले में दूध भी बेच रहे हैं. उनकी बाइक दोनों ओर दूध के कनस्तर दिखाई दे रहे हैं. ऐसे में ठंड में वो भी कंपकपा रहे हैं.



दूध बेचने चले


कड़ाके भरी सर्दी का पूरा इंतजाम सुनील ग्रोवर ने कर दिया है. एक्टर ने कानों पर टोपी, जैकेट और स्वेटर पहना हुआ है. आस पास के लोग उन्हें दूध बेचता देख काफी हैरत भरी निगाहों से देख रहे हैं. ऐसे में कमेंट सेक्शन पर भी जमकर कमेंटबाजी चल रही है.


कमेंट की लगी लाइन


सुनील ग्रोवर का दूध बेचना लोगों को इतना इंटरेस्टिंग लगा कि एक यूजर ने लिखा- दूध नागिन को पिलाओ सर पुण्य मिलेगा. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा पानी कितना मिलाया भैया. वहीं तीसरे यूजर ने लिखा कि डॉक्टर गुलाटी दूधवाले,. इसके अलावा जमकर ठहाके भी लोगों ने लगाए.


ये भी पढ़ें- ईशा गुप्ता के बोल्ड लुक ने फिर उड़ाए होश, बेहद रिवीलिंग ड्रेस पहन हुईं कैमरे में कैद


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.