नई दिल्ली: करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश टीवी इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर कपल हैं. दोनों हमेशा एक दूसरे का हाथ थामे नजर आते हैं. दोनों एक दूसरे की कंपनी में काफी खुश दिखते हैं. दुनिया को कपल गोल देने वाले तेजस्वी और करण ने दिवाली भी एक साथ मनाई. ऐसे में हाथ में फूलझड़ी लिए दोनों मस्तीखोरी करते दिखाई दिए.


स्पेशल दिवाली


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाल ही में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने साथ में दिवाली मनाई. दोनों ने हाथ में फूलझड़ी लेकर प्यारे रोमांटिक पोज दिए. एक तस्वीर में फूलझड़ी चलाते हुए तो दूसरी में करण कुंद्रा फूलझड़ी खाते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. तेजस्वी प्रकाश ने जहां ऑरेंज कलर का कुर्ता पहना था वहीं करण कुंद्रा ने लाइट पिंक कलर के कुर्ते में गजब ढाया.



फैंस ने कहा नजर ना लगे


बता दें कि ऐसे में दोनों की जोड़ी की सलामती के लिए फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा कि 'दोनों को किसी की नजर ना लगे'. वहीं कुछ तेजू के फैंस ने कहा 'तेरी ये चांद बालियां!' ऐसे में कुछ लोगों ने करण को एडवाइस किया कि 'पटाखा नहीं खाते हैं.'


कमाल की वीडियो


बता दें कि एक स्पेशल वीडियो में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश अपने फैंस को हैप्पी दिवाली विस कर रहे हैं. ऐसे में करण कुंद्रा फिर एक बार प्रोटेक्टिव होते हुए तेजस्वी को धीमे से पटाखों से सावधान रहने के लिए कहते हैं लेकिन हाथ में फूलझड़ी लिए तेजस्वी कहती हैं कि 'पटाखा मैं पटाखा!'. तेजू की ये क्यूटनेस देख हर कोई घायल है.


ये भी पढ़ें: दुनियाभर के लोग मनाते रहे दीपावली, अभय देओल और प्रीति जिंटा मना बैठे 'डिंपावली'


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.