दुनियाभर के लोग मनाते रहे दीपावली, अभय देओल और प्रीति जिंटा मना बैठे 'डिंपावली'

Diwali 2022: एक्टर अभय देओल और एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने अपनी दिवाली खास तरह से मनाई. उन्होंने इस दिवाली का नाम भी रखा है. ऐसे में हर कोई उनकी इस फनी तस्वीर पर जमकर ठहाके लगाता हुआ दिखाई दिया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 25, 2022, 04:17 PM IST
  • अभय देओल ने शेयर की खास पोस्ट
  • प्रीति जिंटा को दिया कंपीटिशन
दुनियाभर के लोग मनाते रहे दीपावली, अभय देओल और प्रीति जिंटा मना बैठे 'डिंपावली'

नई दिल्ली: दिवाली तो गई लेकिन दिवाली का खुमार अभी भी कायम है. इंस्टाग्राम पर सेलेब्स की फोटोज अभी भी छाई हुई हैं. कहीं कपल्स का रोमांस तो कहीं मां-बाप का प्यार हर तरफ हर रंग के इमोशंस है. ऐस में एक्टर अभय देओल और प्रीति जिंटा ने भी दिवाली सेलिब्रेट की. दोनों ने इस दीपावली को 'डिंपावली' के रूप में सेलिब्रेट किया.

अभय देओल की दिवाली

एक्टर अभय देओल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक कमाल की फोटो शेयर की है. अभय ने एक्ट्रेस प्रीति जिंटा के साथ पोज दिया है. जहां प्रीति कैमरे के सामने तो अभय देओल उनके पीछे बैठकर स्माइल दे रहे हैं. ऐसे में उन दोनों के गालों के डिंपल सभी का ध्यान खींच रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

डिंपलों का कंपीटिशन

सबसे मजेदार अभय देओल की कैप्शन रही वो कैप्शन में लिखते हैं कि 'इस दिवाली  पर कंपीटिशन डिंपल का था कि किसके पास कितने ज्यादा डिंपल हैं. मैंने कहा मेरे पास दो हैं. उसने कहा कि उसे एक से ज्यादा की जरूरत नहीं. हां मैं भी प्रीटी! ऐसे में हैप्पी डिंपावली.'

फैंस ने कही बड़ी बात

ऐसे में फैंस भी उनके इस मजाक में शरीक हो गए. एक फैन ने लिखा कि इतने डिंपल को डिंपल कपाड़िया के भी नहीं है. एक यूजर ने तो यहां तक कह दिया कि आपका कैप्शन आपकी तस्वीर से काफी बेहतर है. वैसे दोनों को डिंपल किंग और क्वीन का खिताब भी दे दिया गया है.

ये भी पढ़ें: मिस इंडिया रनर अप मान्या सिंह ने कहा 'बिग बॉस' को अलविदा, दिवाली पर छूटे एंटरटेनमेंट के पटाखे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़