नई दिल्ली: बॉलीवुड अदाकारा दिशा पटानी (Disha Patani) अपनी फिल्मों से ज्यादा फोटोशूट या अपने बोल्ड पोस्ट की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. दिशा फिटनेस फ्रीक हैं और यह उनका फिगर देखकर ही पता चला है. एक्ट्रेस अकसर अपनी वर्कआउट वीडियोज व फोटोज शेयर करती रहती हैं.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिशा का सोशल साइट देखें तो यह पता चलता है कि उन्हें बीच से कुछ ज्यादा ही लगाव है. यही वजह है कि उनकी ज्यादातर तस्वीरें बिकिनी में होती है. दिशा अकसर अलग-अलग पैटर्न के बिकिनी में बोल्ड व ग्लैमरस पोज देती नजर आती हैं.


ये भी पढ़ें-सिद्धार्थ मल्होत्रा संग डेटिंग को लेकर कियारा ने तोड़ी चुप्पी, रिश्ते का सच आया सामने.


हाल ही में उन्होंने पिंक कलर की स्ट्रापलेस बिकिनी में फोटो शेयर किया है. बिकिनी के साथ ही उन्होंने पिंक कलर का हैट भी पहन रखा है और उससे अपना चेहरा छिपाया हुआ है. महज कुछ ही समय में दिशा का पोस्ट वायरल हो चुका है. महज एक पोस्ट पर 1.3 मिलियन लाइक्स आ चुके हैं.



ये भी पढ़ें-आधी रात बीच सड़क पर बैठकर नहाने लगे ये मशहूर एक्टर, वीडियो हुआ वायरल.


सोशल मीडिया यूजर्स के साथ ही स्टार्स व सेलिब्रिटी एक्ट्रेस की पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. वहीं कथित ब्वॉयफ्रेंड टाइगर ने दिशा के पोस्ट पर कमेंट करते हुए उन्हें हॉट बताया है. वहीं उनकी बहन खुशबू ने भी पोस्ट पर अपना रिएक्शन दिया है.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.