नई दिल्ली: छोटे पर्दे के सबसे चर्चित शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की फेम बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपने फैंस के साथ अपनी वीडियो और फोटोज शेयर करती हैं. उनकी लेटेस्ट फोटोज का फैंस भी काफी इंतजार करते हैं. ऐसे में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुनमुन ने होली से जुड़ा वीडियो किया शेयर


हाल ही में मुनमुन ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने किस अंदाज में होली मनाई यह साफ नजर आ रहा है. उनका होली से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में वह पिंक कुर्ती पहने गालों पर गुलाल लगाए नजर आ रही हैं. इस वीडियो को अबतक 1 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. 


ये भी पढ़ें- फिल्म 'शोले' की बसंती बन 'जब तक है जान' पर जमकर झूमी ईरानी महिला, वीडियो देख आप भी नाचने लगेंगे


मुनमुन दत्ता ने इस अंदाज में मनाई होली



दरअसल, मुनमुन ने अपनी होली काफी फिल्मी स्टाइल में मनाई है. वीडियो शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, "होली की आप सभी को ढेर सारी बधाई हो... फिल्मी स्टाइल..." इस वीडियो के बैकग्राउंड में बलम पिचकारी सॉन्ग चल रहा है और मुनमुन जबरदस्त एक्सप्रेशंस दे रही है. वह गालों पर गुलाल लगाए तरह-तरह के पोज दे रही हैं. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. 


ये भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड के साथ इस अंदाज में मनाई होली कि फैंस करने लगे तारीफ


बबीता जी के नाम से हैं मशहूर



वर्कफ्रंट की बात करें तो मुनमुन ने साल 2004 में 'हम सब बाराती' सीरियल से छोटे पर्दे की दुनिया में कदम रखा था. उसके बाद साल  2008 से वह 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में बबीताजी के किरदार में नजर आ रही हैं. इस शो के बाद से ही वह अब बबीता जी के नाम से ही जानी जाती हैं. मुनमुन दत्ता 'मुंबई एक्सप्रेस', 'हॉलिडे' और 'ढिनचैक एंटरप्राइज' जैसी फिल्में भी कर चुकी हैं.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.