अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड के साथ इस अंदाज में मनाई होली कि फैंस करने लगे तारीफ

होली के खास मौके पर लोगों में जमकर मस्ती की है. फिल्मी हस्तियां भी इस मामले में किसी से पीछे नहीं हैं. इस साल भी कई बॉलीवुड और छोटे पर्दे की हस्तियों ने जमकर होली का मजा लिया है. ऐसे में अंकिता लोखंडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अंकिता के साथ ब्यॉयफ्रेंड विक्की जैन नजर आ रहे हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 30, 2021, 04:49 PM IST
  • अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड विक्की संग खेली होली
  • रंग लगाने के बाद बॉयफ्रेंड के छुए पैर, भरी मांग
अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड के साथ इस अंदाज में मनाई होली कि फैंस करने लगे तारीफ

नई दिल्ली: होली का त्योहार ऐसा है कि आम इंसान हो या स्टार सब इसके रंग में रंग जाते हैं. हमारे छोटे पर्दे के सितारों ने भी जमकर होली खेली जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इसी बीच अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

अंकिता ने विक्की के साथ की मस्ती

अंकिता लोखंडे ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अंकिता के साथ विक्की जैन नजर आ रहे हैं. वायरल वीडियो में अंकिता और विक्की जमकर एक दूसरे के रंग लगाते दिखाई दे रहे हैं. साथ ही होली का भरपूर मजा लेने के लिए बैकग्राउंड में शोले फिल्म का मशहूर गाना ‘होली के दिन दिल मिल जाते हैं’ बज रहा है.

ये भी पढ़ें- लिपलॉक कर बिपाशा और करण ने किया होली सेलिब्रेट

अंकिता ने रंग लगाने के बाद छुए पैर 

वीडियो शेयर कर अंकिता ने कैप्शन में लिखा, Happy Holi everyone. वीडियो में आप देख सकते हैं कि अंकिता विक्की को कलर लगाने के बाद पैर छूती है और रंग से मांग में सिंदूर भरने की एक्टिंग कर रही हैं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें- फिल्म 'शोले' की बसंती बन 'जब तक है जान' पर जमकर झूमी ईरानी महिला, वीडियो देख आप भी नाचने लगेंगे

वीडियो को बार-बार देख रहे हैं फैंस 

उनका यह मस्ती भरा अंदाज लोगों को अच्छा लग रहा है. वीडियो को अबतक 15 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो की खूब चर्चा हो रही है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  
 

ट्रेंडिंग न्यूज़