नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की जोड़ी बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ियों में से एक मानी जाती है. लंबे समय तक डेट करने के बाद दीपिका-रणवीर (DeepVeer) ने रिश्ते को शादी का नाम दिया था. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें-रेप आरोपों के बाद पहली बार छलका पर्ल वी पुरी का दर्द, कहा रातों-रात बना दिया गया क्रिमिनल.


दीपिका और रणवीर (Deepika and Ranveer viral marriage pics) की जोड़ी न सिर्फ रील लाइफ पर बल्कि रियल लाइफ में भी हिट है. रणवीर दीपिका से पहली बार संजय लीला भंसाली की फिल्म रामलीला के सेट पर मिले थे, जहां से दोनों के बीच दोस्ती की शुरुआत हुई. 


रणवीर और दीपिका ने बैक टू बैक तीन हिट फिल्में दी और दर्शकों के साथ-साथ हर फिल्म निर्माता-निर्देशक का दिल जीत लिया. वहीं दीपिका और रणवीर ने साल 2018 में शादी रचा ली. बता दें कि दोनों ने डेस्टिनेशन वेडिंग के तहत इटली के लेक कोमो में परिवारवालों और कुछ करीबियों की मौजूदगी में सात फेरे लिए.


ये भी पढ़ें-अमिताभ बच्चन ने कुछ ऐसे ऑडियंस के सामने करवाया था अपने बच्चों का परिचय, वीडियो हुआ वायरल.


हाल ही में दीपिका और रणवीर की शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसमें दोनों शादी के बाद जश्न मनाते नजर आ रहे हैं. न्यूलीवेड कपल के हाथ में शैंपेन का ग्लास देखा जा रहा है, वहीं दोनों लेक के किनारे नजर आ रहे हैं. 


वर्कफ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका इन दिनों शाहरुख खान (Sharukh Khan) के साथ फिल्म पठान को लेकर व्यस्त चल रही हैं तो वहीं रणवीर अपनी फिल्म 83 के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. इसके साथ ही रणवीर के पास सर्कस, जयेशभाई जोरदार और जोया अख्तर की फिल्म को लेकर बीजी चल रहे हैं.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.