अमिताभ बच्चन ने कुछ ऐसे ऑडियंस के सामने करवाया था अपने बच्चों का परिचय, वीडियो हुआ वायरल

श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) भले ही फिल्मों से दूर है लेकिन वह फेमस सेलिब्रिटी है. श्वेता सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहती लेकिन वह बीच-बीच में अपने फैंस के साथ फोटोज व वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 28, 2021, 11:47 AM IST
  • श्वेता बच्चन ने शेयर किया थ्रोबैक वीडियो
  • अमिताभ ने कुछ इस तरह बच्चों का कराया परिचय
अमिताभ बच्चन ने कुछ ऐसे ऑडियंस के सामने करवाया था अपने बच्चों का परिचय, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली: श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) भले ही फिल्मों से दूर है लेकिन वह फेमस सेलिब्रिटी है. श्वेता सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहती लेकिन वह बीच-बीच में अपने फैंस के साथ फोटोज व वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by S (@shwetabachchan)

श्वेता अपने पिता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), मां जया बच्चन (Jaya Bachchan) और भाई अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की तरह अभिनय की दुनिया में तो नहीं आई लेकिन खबरों की मानें तो उनकी बेटी नव्या नंदा (Navya Nanda) फिल्मों में डेब्यू कर सकती हैं.

ये भी पढ़ें-बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने अजय देवगन के साथ फिल्म करने से किया इनकार, जानिए वजह.

हाल ही में श्वेता (Shweta Bachchan Nanda) ने एक अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. यह एक थ्रोबैक वीडियो है जिसमें वह और अभिषेक बच्चन पापा अमिताभ के साथ दिख रहे हैं. श्वेता और अभिषेक की यह बचपन की क्लिप है, ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो में अमिताभ माइक पर हैलो बोल रहे हैं और दर्शकों के बीच अपने बेटे और बेटी को स्टेज पर बुलाते हैं और उनका परिचय करवाते दिख रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by S (@shwetabachchan)

अमिताभ पहले बोलते हैं कि यह मेरा बेटा है अभिषेक चलो ऑडियंस को हैलो बोलो. इसके बाद श्वेता का भी परिचय करवाते हैं. इस वीडियो को शेयर कर श्वेता ने लिखा हा कि क्या आप मुझे ढूंढ पा रहे हैं.

ये भी पढ़ें-बॉलीवुड वाइव्स फेम महीप कपूर ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, दिखा जबरदस्त स्टाइल.

बता दें कि पेशे से श्वेता एक फेमस ज्वेलरी डिजाइनर हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़