Urfi Javed Viral Video: उर्फी जावेद को हमेशा से ही उनकी फैशनसेंस की वजह से ट्रोल  किया जाता रहा है. फिलहाल वो बेधड़क होकर मीडिया के सामने आती हैं. बेबाक होकर बयान देती हैं और फिर अगली ड्रेस बनाने में बिजी हो जाती हैं. हाल ही में उर्फी जावेद का एक दूसरा रंग भी लोगों के सामने आ गया है. वो अपनी हेयर स्टाइलिस्ट पर जमकर भड़कीं और जिस तरीके का बर्ताव किया लोग भी दंग रह गए.


उर्फी जावेद को आया गुस्सा


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर दिखा. इस वीडियो में वो अपना मेकअप करवा रही थी. टीम के साथ वो बैठी ही थीं और काफी गुस्से में नजर आईं. उर्फी जावेद कहती हैं कि हंस रहे हो दिमाग कुछ ज्यादा खराब हो रहा है. बस इतना कहना था कि उर्फी ने अपने हाथ मं पानी की बोतल पकड़ी हुई थी जिसे खोलकर पानी हेयर स्टाइलिस्ट के मुंह पर फेंक दिया.



गुस्से में फेंका पानी


दरअसल इसे सीरियसली मत लीजिएगा. ये एक प्रैंक वीडियो है. पानी गिरने के बाद पूरी टीम जोर-जोर सं हंसने लगी. भले ही ट्रोलर्स कुछ भी कहें लेकिन कई बार टीम के साथ इस तरह के प्रैंक किए जाते रहे हैं. कुछ दिनों से उर्फी जावेद की इंस्टा स्टोरीज भी काफी चर्चा में है जहां कभी उनकी आंखों के नीचे गहरे नीले चकत्ते दिखाई दे रहे हैं तो कभी पेट फूला हुआ.


कामयाबी की राहें


उर्फी जावेद की इंस्टा पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. वो जल्द ही अपनी एक और एक्सक्लूसिव लुक लेकर आने वाली हैं. फिलहाल उन्होंने इंस्टा पर टाइमर लगा दिया है. 2140 पोस्ट और 4 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स. कुल मिलाकर उर्फी जावेद की चांदी ही चांदी है. काम में तरक्की और जिंदगी में लोगों का साथ भरपूर मिल रहा है.


इसे भी पढ़ें: सलीम ने बताया किस मजबूरी में हेलेन से की शादी, बेटे अरबाज खान के शो में किया खुलासा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.