नई दिल्ली: Urfi Javed Viral Video: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अक्सर सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं. उर्फी अपने अतरंगी फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है. उनके म्यूजिक वीडियो पर दर्शकों की ठीक-ठाक प्रतिक्रिया मिली है. उर्फी ने हाल ही में गाने का बीटीएस वीडियो शेयर किया है. सोशल मीडिया पर शेयर इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक्ट्रेस गाने की शूट के दौरान एक हादसे का शिकार हो गई थी. लेकिन उन्हें किसी भी तरह की चोट नहीं आई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अचानक झूले से गिरी उर्फी 



उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो उनके म्यूजिक वीडियो हाय-हाय मजबूरी के एक सीन का है. वीडियो में एक्ट्रेस झूले पर चढ़कर शूट करती हुई नजर आ रही होती हैं तभी वह झूले से गिर जाती है. जिसके बाद सभी लोग उन्हें संभालने की कोशिश करते हैं. दरअसल एक्ट्रेस का बैलेंड बिगड़ जाता है जिसकी वजह से वह झूले से गिर जाती है. 


वीडियो पर लोगों ने दिया रिएक्शन 



उर्फी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ये तो सच में हाय-हाय हो गया. उर्फी जावेद के इस वीडियो पर लोगों का रिएक्शन देखने को मिल रहा है. कुछ फैंस उनकी फिक्र कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. 


हाल ही में रिलीज हुआ म्यूजिक वीडियो 
उर्फी जावेद का सॉन्ग हाय-हाय हाल ही में रिलीज हुआ है. गाने को लोगों को मिलीजुली प्रतिक्रिया मिल रही हैं. गाने को यूट्यूब पर 6 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. बता दें कि उर्फी जावेद अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने कई हिट सीरियल में काम किया है लेकिन उन्हें पहचान अतरंगी फैशन सेंस से मिली है. 


इसे भी पढ़ें: video: ताइक्वांडो प्रतियोगिता में अबराम खान ने जीता मेडल, बेटे पर प्यार लुटाते नजर आए शाहरुख खान


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.