नई दिल्ली: उर्फी जावेद की फैशन सेंस के फैन जितने हैं उससे ज्यादा ट्रोलर्स भी हैं. लोग लगातार उनकी आउटफिट को लेकर कुछ ना कुछ तो कहते ही हैं. उर्फी जावेद भी उफ्फ! एकदम बवाली हैं बिना लोगों को भाव दिए वो करती हैं जिसमें उन्हें मजा आता है. फिलहाल उन्हें कचरे की पॉलीथीन बेहद पसंद आई.


फ्रेश आइडिया से बनी गार्बेज ड्रेस


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जहां लोग अपने कपड़ों के सिल्क, कॉटन, शिफॉन डैसे मटेरियाल का यूज करते हैं. वहीं उर्फी जावेद कई बार चीजों को रिसाइकिल कर उनसे ऐसी आउटफिट तैयार कर देती हैं कि लोगों का मुंह खुला का खुला रह जाता है. हाल ही में उर्फी जावेद ने कचरे की काली वाली पॉलीथीन से दो ड्रेसेस बनाई पहली एक फ्रॉक और दूसरी स्लिम फिट ड्रेस.



अपने फिगर को किया हाइलाइट


उर्फी जावेद की फ्रॉक बेहद सेक्सी और बोल्ड लग रही थी औऱ साथ ही ड्रेस में उनका फिगर भी हाइलाइट हो रहा था.ऐसे में यूजर्स कैसे अपनी बोलती बंद कर पाते. एक यूजर ने लिखा कि एकदम गंदगी लग रही हो कचरेवाला आपको ढूंढ रहा था. वहीं यूजर ने लिखा कि मेरी कचरेवाली पॉलीथीन क्यों ले गई अब मैं कचरा कहा रखूंगा.


रेड कार्पेट पर पहनूंगी


उर्फी जावेद ने इस ड्रेस का क्रेडिट बिग बॉस ओटीटी को दी. कैप्शन में लिखती हैं कि इस ड्रेस को मैं रेड कार्पेट पर पहन सकती हूं. इस ड्रेस का क्रेडिट मैं कोमल पांडे को देती हूं जिन्होंने मुझे इस ड्रेस को बनाने के लिए इंस्पायर किया. उर्फी जावेद के इस वीडियो पर महज दो घंटों में 50,000 से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं.


ये भी पढ़ें- Pathaaan: शाहरुख खान को लेकर ये क्या बोल गईं दीपिका पादुकोण, वायरल हो रहा एक्ट्रेस का वीडियो


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.