नई दिल्लीः आजकल सोशल मीडिया पर बॉलीवुड या टीवी स्टार्स के वीडियो अक्सर वायरल हो रहे है. ऐसा ही एक वीडियो टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री एरिका फर्नांडीस का वायरल हो रहा है. वीडियो में तो पहले वो चीखती है फिर गाना गाने लगाती हैं. सोशल मीडिया पर एरिका का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दें कि एकता कपूर अपने 17 साल पुराने हिट सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' रीमेक टीवी पर लेकर आने वाली हैं. इस बार सीरियल के नाम में थोड़ा सा हेर-फेर किया हैं. पहले जहां इस सीरियल का नाम 'कसौटी जिंदगी की' था, वहीं अब इसका नाम 'कसौटी जिंदगी के' कर दिया गया है. एरिका का यह वीडियो इसी सीरियल के प्रमोशन को लेकर था, वीडियो का कैप्शन उन्होंने लिखा हैं, इस वीडियो में एरिका के उस पहलू देख सखते हैं, जो आपने पहले कभी नहीं देखा हैं.' हांलाकि यह एक डब्समैश वीडियो है, जो देखने से काफी पुराना लग रहा है. 


 



 


हाल ही में 'कसौटी जिंदगी के' टीजर रिलीज किया गया था, जिसमें एरिका पुरानी वाली प्रेरणा बासु की तरह ही लाल दुप्पटे के साथ नजर आई थी. लेकिन इस टीजर सीरियल के कलाकार अनुराग का चेहरा नहीं दिखा था. सीरियल में एरिका के अपोजिट पार्थ समथान नजर आने वाले हैं. टीजर के आने के बाद से ही एरिका चर्चा का विषय बनी हुई हैं.


 



 


एरिका के प्रोफेशनल करियर की बात करे तो सीरियल 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' में नजर आ चुकी हैं, जिसमें वह डॉक्टर सोनाक्षी बोस दीक्षित का किरदार निभा थी. इसके अलावा एरिका कई तमिल, तेलगू और कन्नड़ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.