नई दिल्ली.  आज एक वीडियो वायरल हो रहा है जो कि जापान का है. इसमें जापान के आकाश में एक अजीब सा गुब्बारा नज़र आ रहा है. इस सफ़ेद गुब्बारे को लोग हैरानी से देख रहे हैं और तरह तरह के कयास लगा रहे हैं. कुछ लोगों ने कहा कि लगता है अब एलियन्स आ गये हैं..


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


 


सोशल मीडिया पर वायरल हुई घटना


जापान के आकाश में घटी इस विचित्र घटना का लोगों ने वीडियो बना लिया और उसके बाद सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया. इस गुब्बारे को लेकर हर व्यक्ति अपनी अपनी अटकलें लगा रहा है. कुछ लोगों का मानना है कि ये यूएफओ है तो कुछ का लोग इसे एलियन शिप बता रहे हैं. लोग तो यहां तक कह रहे हैं कि नॉर्थ कोरिया ने संक्रमण फ़ैलाने के लिए इस अजीब चीज को जापान में कोरोना फैलाने के लिये भेजा है.


मौसम विभाग ने नकारा संबन्ध


जब लोगों ने इस विचित्र गुब्बारे का संबन्ध मौसम विभाग से जोड़ा और कहा कि ये मौसम वैज्ञानिकों का गुब्बारा हो सकता है तब जापान के मौसम विभाग ने अपनी स्थिति स्पष्ट की और कहा कि उनका इससे कोई लेना देना नहीं है. इसके बाद गुब्बारे को लेकर रहस्य और गहरा गया है.  



 


कई घन्टे रुका रहा गुब्बारा


सफेद रंग का यह गुब्बारा जापान के शेंदाई शहर में देखा गया था. इस शहर के आओबा वार्ड के ऊपर आसमान में ये विचित्र गुब्बारा कई घंटे आसमान पर टंगा रहा. उसके बाद अचानक धीमी गति से इसने चलना शुरू किया और कुछ घंटे बाद यहा अचानक प्रशांत महासागर के ऊपर पहुंच कर गायब हो गया. सोशल मीडिया पर जब इस गुब्बारे का वीडियो और तस्वीरें वायरल हुईं तो लोग हैरान हो कर पूछते नज़र आये आखिर ये क्या बला है?


 


 


ये भी पढ़ें. हैं तैयार हम ! - कहा भारतीय वायु सेना ने