Paris-Australian girl molestation case: पेरिस से ओलंपिक से कुछ दिन पहले एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. पुलिस ने बताया कि एक ऑस्ट्रेलियाई महिला के साथ पांच लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस घटना के बाद लड़की ने एक कबाब की दुकान में शरण ली.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फ्रांसीसी पुलिस ने बताया कि 20 जुलाई की आधी रात के बाद महिला के साथ मारपीट की गई और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया. मामले की जांच शुरू कर दी गई है.  


बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, महिला ने घटना की सूचना तब दी जब वह घटना के बाद राजधानी के पिगले क्षेत्र में एक कबाब की दुकान में मदद मांगने पहुंची.


CCTV में सामने आई सच्चाई
रिपोर्ट के अनुसार, सीसीटीवी फुटेज में वह लड़की दुकान में भागती हुई दिखाई देती है. उसे कपड़े फटे हुए होते हैं. वह दुकान के कर्मचारियों से मदद मांगती है. उसी समय लड़की के पीछे एक आदमी और दुकान में घुसता हुआ दिखाई देता है और कुछ खाने का ऑर्डर देने से पहले लड़की की पीठ थपथपाता है. तब महिला ने वहां मौजूद लोगों को इशारा करते हुए बताया कि वह(आदमी) उसी ग्रुप का सदस्य है जिसने उसके साथ गलत काम किया, जिसके बाद एक कर्मचारी ने उस आदमी को आड़े हाथ लिया. इसके बाद उस आदमी को रेस्तरां से बाहर निकलते हुए देखा जा सकता है.


 



दुकान मालिकों ने आपातकालीन विभाग को बुलाया और फिर महिला को अस्पताल ले जाया गया. डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार महिला ने कहा कि हमलावरों ने उसका फोन चुरा लिया है. महिला बेहोशी की हालत में थी और फ्रेंच उसे आती नहीं थी, वह पुलिस को तब सही से पूरी जानकारी नहीं दे सकी थी.


ऑस्ट्रेलिया की टीम अलर्ट
समाचार एजेंसी रॉयटर्स ने ऑस्ट्रेलिया की ओलंपिक टीम की प्रमुख एना मेयर्स के हवाले से कहा कि टीम को इस मामले की जानकारी है. रॉयटर्स ने मेयर्स के हवाले से कहा, 'हमें अभी तक अपने एथलीटों से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है कि वे असुरक्षित महसूस कर रहे हैं. हम उन्हें प्रोत्साहित कर रहे हैं कि अगर वे बाहर जाते हैं, तो वे अकेले बाहर न जाएं, टीम की वर्दी न पहनें, केवल सादे कपड़े पहनें.' बता दें कि 26 जुलाई से शुरू होने वाले ओलंपिक से पहले फ्रांस हाई अलर्ट पर है.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.