नई दिल्ली: बहुत से लोग ऑफिस में बीमारी का बहाना बनाकर घूमने जाने का प्लान करते हैं. ज्यादातर वर्कर्स के लिए ये ट्रिक आसानी से काम आ जाती है. मान लो कि आप भी ऐसे ही सिक लीव लेकर कहीं घूमने निकले हों और रास्ते में आपको आपका बॉस मिल जाए. सोचो अब आपकी क्या हालत होगी? असल में ऐसा ही एक मामला ऑस्ट्रेलिया में देखने को मिला है. यहां पर महिला को बीमारी का बहाना लेकर छुट्टी लेना महंगा पड़ गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सिक लीव लेकर निकली घूमनें  
Lelia Soares नाम की एक ऑस्ट्रेलियन महिला ने टिक टॉक पर अपनी छुट्टी को लेकर एक वाकया शेयर किया. उन्होंने बताया कि छुट्टी लेने के लिए उन्होंने अपने सुपरवाइजर को बताया कि उन्हें हेल्थ से जुड़ी कोई समस्या हो रही है, जिसके लिए उन्हें 1 दिन की छुट्टी मिल गई. छुट्टी मिलते ही वह तुरंत घूमने के लिए निकल गईं. हैरानी की बात ये है कि जिस फ्लाइट में वह मौजूद थी उसी फ्लाइट में उनके सुपरवाइजर भी मौजूद थे.  


लोगों ने ऐसे किया रिएक्ट 
Lelia Soares की इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शंस दे रहे हैं.



एक यूजर ने लिखा कि एक बार उन्होंने भी ऐसे ही बीमारी का बहाना बनाकर छुट्टी ली और वे सुपरमार्केट चले गए. इत्तेफाक से उन्हें भी सुपरमार्केम में अपनी बॉस मिल गईं. ऐसा ही एक हादसा कसीनों में भी हुआ था.  


बाल-बाल बची जान 
बता दें कि ऑस्ट्रेलियन महिला Lelia Soares की इस पोस्ट को टिक टॉक में अब तक 11 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.  Lelia ने बताया कि फ्लाइट में उनकी जान बच गई क्योंकि उन्होंने मास्क, चेहरे पर चश्मा औक ठंड से बचने के लिए कैप लगाई थी. इससे उनका सुपरवाइजर उन्हें नोटिस नहीं कर पाया. इसके अलावा उनके सुपरवाइजर ने फ्रंट गेट से फ्लाइट में एंट्री ली, जबकि वह पीछे वाली तरफ बैठी हुई थीं.