लंदन: ब्रिटेन की सबसे खराब महिला बिगैमिस्ट (बहुविवाह की आरोप) को डेट करने वाले एक व्यक्ति ने खुलासा किया है कि उसने उस महिला को छोड़ दिया, जिसके पांच पति थे, यह पता चलने के बाद कि वह उसे भी धोखा दे रही है. युवक का कहना है कि पांच पतियों वाली अपनी गर्लफ्रेड के साथ तब तक रहा जब तक कि उसने उसे धोखा नहीं दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कौन हैं वेन हार्पर और एमिली हॉर्न 
यह अनुभव बयां किया है 43 वर्षीय वेन हार्पर ने. वेन हार्पर एमिली हॉर्न को पिछले 18 महीने से डेट कर रहे थे. एमिली हॉर्न ब्रिटेन की सेलिब्रिटी हैं. वह एक एडल्ट स्टार भी हैं. वेन हार्पर के मुताबिक वह आश्चर्यचकित थे जब उसने पाया कि उसकी साथी, जिसके पांच पति थे और दो बार द्विविवाह का दोषी था, उसे धोखा दे रही थी. 


कैसे शुरू हुई लव स्टोरी
हार्पर ने साइकिल दुर्घटना के शिकार हुए थे. तब यह जोड़ी अस्पताल में मिली थी. हॉर्न का भी एक मामूली ऑपरेशन था. यहीं से प्यार की यह कहानी शुरू हुई थी. हार्पर ने घोषणा की थी कि वह तब तक उसके साथ खड़ा रहेगा जब तक वह वफादार रहेगी, लेकिन संदेह बढ़ गया, वेन ने एमिली पर धोखा देने का आरोप लगाया, और बाद में उसे छोड़ दिया.


वेन ने सन से कहा: "मैं उसके साथ अलग हो गया, वह मुझे धोखा दे रही थी. मैं केवल 18 महीने के लिए उसके साथ था और यह एक सुखद अंत नहीं था. मेरे पास उसके जीवन में कुछ भी नहीं बचा है, कोई चित्र नहीं है, कुछ भी नहीं है. "मैं उसका साथी नहीं पति था और उस समय उसके पाँच पति थे."


दो बार सजा हुई और पांच शादी की
एमिली को 2004 के आसपास द्विविवाह का दोषी ठहराया गया था, छह महीने जेल की सजा सुनाई गई थी और 2009 में दूसरी अदालत के फैसले के बाद द्विविवाह के लिए 10 महीने की सजा के साथ दो साल की सजा के लिए निलंबित कर दिया गया था. एमिली ने उन्हें तलाक दिए बिना कुल पांच पतियों से शादी की, 1996 में पॉल रिग्बी, तीन साल बाद सीन कनिंघम, कनिंघम के साथी साइमन थोर्प और बाद में क्रिस बैरेट और जेम्स मैथ्यू से शादी की.

ये भी पढ़ें- मिल गई क्लियोपेट्रा की कब्र ! प्राचीन मंदिर के 43 फीट नीचे है दफन खूबसूरती की मल्लिका

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.