नई दिल्लीः Donald Trump Firing Video: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की रैली में फायरिंग हुई है. घटना का एक वीडियो सामने आया है. इसमें गोली चलने की आवाज आने के बाद ट्रंप अपने कान पकड़ते दिख रहे हैं. उन्हें अमेरिका की सीक्रेट सर्विस के लोग सुरक्षा प्रदान करते हैं. वीडियो में ट्रंप के कान से खून निकलता दिख रहा है.


घटना का वीडियो आया सामने


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि इसकी पुष्टि नहीं की जा सकी है. वहीं सीक्रेट सर्विस की ओर से कहा गया कि डोनाल्ड ट्रंप सुरक्षित हैं. वह ठीक हैं. उनको तुरंत मंच से उतारकर बाहर ले जाया गया. उनकी एक लोकल हॉस्पिटल में जांच चल रही है. 


 



शूटर को मार गिराया गया


वहीं रॉयटर्स के मुताबिक, रैली में फायरिंग करने वाले शूटर को मार गिराया गया है. कहा यह भी जा रहा है कि रैली में मौजूद एक शख्स की भी मौत हुई है. हालांकि अभी आधिकारिक जानकारी नहीं है. ट्रंप पर यह हमला शनिवार को तब हुआ जब वह पेंसिलवेनिया के बटलर में एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे.


यह अविश्वसनीय हैः ट्रंप


डोनाल्ड ट्रंप ने घटना पर कहा, यह अविश्वसनीय है कि हमारे देश में ऐसा हो सकता है. इस समय हमलावर के बारे में कुछ भी जानकारी नहीं है. वह मर चुका है. मुझे एक गोली लगी थी जो मेरे दाहिने कान के ऊपरी हिस्से में लगी. मुझे तुरंत पता चला कि कुछ गड़बड़ है. मैंने एक तेज आवाज सुनी. गोलियां चलीं. मैंने महसूस किया कि गोली स्किन को चीरती हुई निकली.


घटना पर व्हाइट हाउस का बयान आया है. व्हाइट हाउस की ओर से कहा गया है कि घटना की जानकारी राष्ट्रपति जो बाइडेन को दी गई है. उन्हें यूनाइटेड स्टेट्स सेक्रेटरी सर्विस की निदेशक किम्बर्ली चीटल, होमलैंड सिक्योरिटी सेक्रेटरी और व्हाइट हाउस की होमलैंड सिक्योरिटी एडवाइजर ने घटना की जानकारी दी है.


यह भी पढ़िएः 'अवैध शादी' मामले में बरी हुए इमरान, जानें अब क्यों जेल में ही रहना होगा?


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.