वाशिंगटन: अमेरिका में एक बार फिर से भारतीयों के खिलाफ नस्लीय हिंसा की घटना हुई हैं. इसका शिकार बनी हैं, भारतीय मूल की चार महिलाएं. घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. हालांकि बाद में पुलिस ने आरोपी मेक्सिकन-अमेरिकन महिला को गिरफ्तार कर लिया है. यह भी आरोप है कि आरोपी ने भारतीय महिलाओं को बंदूक दिखाई और उन्हें गोली मारने की धमकी भी दी है. आरोप महिला का नाम एस्मेराल्डा अप्टन बताया जा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या दिख रहा है वीडियो में 
वीडियो में देखा जा सकता है कि आरोप महिला भारतीय मूल की महिलाओं के खिलाफ गाली-गलौज कर रही है. यही नहीं उन्हें अमरिका छोड़कर भाग जाने के लिए धमका भी रही है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर एक व्यक्ति ने पोस्ट किया. उसने लिखा यह नस्लीय हिंसा उसकी मां और तीन दोस्तों के साथ हुई है. 



क्या बोली आरोपी
आरोपी महिला वीडियो में खुद को मैक्सिकन-अमेरिकी बता रही है. वह चार भारतीय महिलाओं के साथ हाथापाई करने लगती है. आरोपी महिला ने कहा कि ये सभी भारतीय अमेरिका इसलिए आते हैं क्योंकि यहां उन्हें एक बेहतर जिंदगी चाहिए.

ये भी पढ़ें-  कश्मीर: गृह मंत्री का सुरक्षा बलों को 'ग्रीन सिग्नल', नॉन स्टॉप जारी रहेगा आतंक का सफाई अभियान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.