नई दिल्ली.    इस्लामिक आतंकियों की नई कारस्तानी सामने आई है. इन आतंकियो ने मोजाम्बिक में जम कर तांडव मचाया और पचास ज़िंदा लोगों को तड़पा कर मारते हुए इनके सर काट डाले. ये पचास से ज्यादा लोग वो थे जिन पर इस्लामी आतंकी दबाव दाल रहे थे और उनकी बात न मानने पर इन पचास लोगों को दर्दनाक मौत का सामना करना पड़ा.


लड़के और बच्चे मारे गए 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मोजाम्बिक में जिन पचास लोगों को इस्लामी आतंकियों ने हलाक किया उनमें से ज्यादातर लड़के और बच्चे थे. इन लोगों ने आतंकियों के साथ शामिल होने से इनकार किया था और इसके बदले में उन्हें दर्दनाक सजा मिली. इस्लामी आतंकियों ने अल्लाहु अकबर कह कर इन पचास लोगों के सर काट डाले और उसके बाद उनके शरीर के अंगों को दफनाने के लिए उनके परिवारों को भेज दिया. 


ये भी पढ़ें. पुतिन की प्रेमिका: रूस की फैमिली नंबर वन की थलाइवा का नाम है कबाइवा


काबो देलगाडो प्रान्त में मचाया तांडव 


पिछले कुछ दिनों के दौरान इस्लामी आतंकवादियों ने उत्तरी मोजाम्बिक में जम कर तांडव मचाया. उन्होंने काबो डेलगाडो प्रांत के कई गाँवों पर हमला किया और वहां उन्होंने घरों में आग लगा दी और फिर उन लोगों को शिकार बनाया, जो जंगल में भाग गए थे. जंगल से पकड़ कर लाये लोगों को उन्होंने मौत की दर्दनाक सजा दी और 50 से अधिक लोगों के सिर काट दिए.


ये भी पढ़ें.  हिना खान से ज्यादा हॉट हैं उनकी तस्वीरें समंदर के अंदर 


महिलाओं बच्चों का अपहरण भी किया 


घटनास्थल पर मौजूद गाँव के प्रत्यक्षदर्शियों ने सारी घटना की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि इस्लामी आतंकवादी उनके गाँव के लोगों को खींच कर फुटबॉल के मैदान में लाये और फिर उन आतंकियों ने उनकी वहाँ उनकी बेरहमी से हत्या कर दी. उन्हें काट डाला गया.इतना ही नहीं आतंकियों ने महिलाओं और बच्चों का अपहरण भी किया था.


ये भी पढ़ें. ट्रम्प-बाइडेन फिर आमने-सामने: ''दम है तो मुझसे चाभियां ले कर दिखाओ’’


देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐपजो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-


Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN


iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234