लंदन: Living Nostradamus: जिंदा नास्त्रेदमस के नाम से शहूर एक ब्राजीलियाई व्यक्ति का दावा है कि उसे भविष्य देखने की शक्ति हासिल है और ये ताकत उसे ईश्वर ने दी है. भविष्यवक्ता ने इससे पहले कोविड, ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ की मृत्यु की भविष्यवाणी की थी, जो शत प्रतिशत सही साबित हुई है. इसलिए उन्हें आधुनिक-दिन के नास्त्रेदमस की यह उपाधि दी गई है. बता दें कि असली नास्त्रेदमस ने भी 2022 में एक खतरनाक परमाणु विस्फोट की भविष्यवाणी की है. वहीं रूसी राष्ट्रपति पुतिन भी लगातार परमाणु बम की धमकी दे रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तीसरा विश्व युद्ध शुरू होने वाला है
अब जिंदा नास्त्रेदमस ने एक और बड़ी भविष्यवाणी की है कि जल्द तीसरा विश्व युद्ध शुरू होने वाला है, जो दुनिया को तबाह करके रख देगा. उनका कहना है कि रूस का यूक्रेन पर हमला तीसरे विश्व युद्ध का कारण बनेगा. जिंदा नास्त्रेदमस ने परमाणु सर्वनाश की चेतावनी दी है.


तीन भविष्यवाणी जो सच हुई
ब्राजील के डिविनोपोलिस के रहने वाले एथोस सैलोमे (Athos Salome) ने दावा किया है कि उन्होंने कोविड -19 की भविष्यवाणी की थी, इस साल महारानी एलिजाबेथ की मृत्यु हो रही है और यहां तक ​​​​कि एलन मस्क ट्विटर खरीदने की कोशिश कर रहे हैं. एथोस का कहना है कि एलन मस्क द्वारा अपने 'ऑप्टिमस' ह्यूमनॉइड्स की घोषणा की गई है लेकिन जल्द रोबोट इंसानों से कई काम छीन लेगा. पर उनकी सबसे भयानक भविष्यवाणी ये है कि तीसरा विश्व युद्ध यूक्रेन वॉर के साथ शुरू हो चुका है. 


खुद को कहते हैं अर्ध देवता
आरोपों को खारिज करते हुए एथोस ने डेली स्टार से कहा: "मैं खुद को भविष्यवक्ता नहीं मानता, मैं इस पर विश्वास नहीं करता. "विज्ञान ने साबित करना शुरू कर दिया है कि मेरे कौशल वास्तविक हैं. "12 साल की उम्र में मैंने महसूस किया कि मैं अन्य लोगों से अलग हूं, उन घटनाओं के बारे में महसूस करने, सुनने और बात करने की अधिक संवेदनशीलता के साथ, जिन पर मेरा कोई नियंत्रण नहीं था. "कभी-कभी मुझे खुद पर संदेह होता था, जैसा कि मैंने ऐसी बातें कही थीं जो होने की संभावना नहीं थी, लेकिन थोड़े समय में सच हो गई." भगवान और उसकी जिप्सी विरासत का हवाला देते हुए एथोस के पास कोई जवाब नहीं है कि क्षमताएं कहां से आई हैं. वह कहते हैं कि सभी मनुष्य भगवान की छवि में बनाए गए हैं और इस तरह हम अर्ध-देवता हैं.

ये भी पढ़िए- एयर होस्टेस को अंडरगारमेंट्स पहनने के आदेश पर बवाल, पीआईए ने दिया स्पष्टीकरण

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.