लंदन: डेनिस रोचा एक मॉडल, वकील और व्यवसायी महिला हैं, जो हाल ही में प्लेबॉय के कवर पेज पर नजर आई थीं. अब उन्होंने अपने प्रशंसकों को एक घोड़े के साथ फोटोशूट कराकर खुश कर दिया है. पर अब यही तस्वीरें उनके लिए मुसीबत बनती दिख रही हैं. कुछ लोग उन्हें ऑनलाइन ट्रोल कर रहे हैं. और डेनिस रोचा से पूछ रहे हैं कि उन्होंने घोड़े के साथ ऐसी तस्वीरें क्यों खिंचवाई हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डेनिस रोचा वकील और व्यवसायी होने के साथ ही ओनलीफैंस पर तस्वीरें भी बेचती हैं. ब्राजीलियन ने हाल ही में अपने प्लेबॉय शूट के लिए बेहद हॉट फोटोशूट करवाया है. ये तस्वीरें सामने आने के बाद डेनिस के कुछ निर्लज्ज प्रशंसक उनसे अजीबो-गरीब अनुरोध कर रहे हैं. 


पैसों के लिए कराया शूट
रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि मॉडल ने अपने सब्सक्राइबर्स की जिद पूरी करने के लिए घोड़े के साथ न्यूड फोटोशूट कराया.पहले तो डेनिस ने अनुरोध को गंभीरता से नहीं लिया लेकिन जब पैसे की बात आई तो उसने इस पर विचार किया. उन्होंने कहा: "पहली बार जब उसने मुझे यह प्रस्ताव दिया तो मुझे यकीन था कि यह कोई मेरे साथ मजाक कर रहा था. "लेकिन बातचीत गंभीर हो गई, जब तक उसने कहा कि वह करीब एक करोड़ रुपये का भुगतान करेगा, मैंने स्पष्ट रूप से स्वीकार कर लिया." मॉडल की तस्वीरें लोगों को इतनी पसंद आईं कि इंस्टाग्राम पर तस्वीरें वायरल हो गई हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 2.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं.


क्यों कुछ लोग कर रहे विरोध
कुछ फालोअर्स ने ऐसा एडल्ट कंटेंट बनाने के लिए जानवरों का उपयोग करने के लिए उनकी आलोचना की.एक यूजर ने लिखा, 'बेचारा जानवर' जबकि दूसरे ने पूछा, 'क्या फोटो में घोड़े को डालने की जरूरत थी? लेकिन डेनिस ने अपने प्रशंसकों को स्पष्टीकरण दिया. उन्होंने आश्वासन दिया कि शूटिंग के दौरान किसी जानवर के साथ दुर्व्यवहार नहीं किया गया था. उसने दावा किया: "किसी भी समय जानवर के साथ दुर्व्यवहार नहीं किया गया था. "मैं एक ऐसी जगह पर गई थी जहां मुझे यकीन था कि जानवरों की बहुत अच्छी तरह से देखभाल की जाती है.मुझे इस बात की चिंता थी कि क्या इससे उसे किसी तरह का नुकसान हो सकता है."

यह भी पढ़िए- महिला ने 17 लड़कों का किया शोषण, यूं रचती थी साजिश, खुद को बताती थी रेप पीड़िता

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.